समस्तीपुर जिले में अपराधी का ताण्डंव महिला की गोली मारकर हत्या

समस्तीपुर जिले में अपराधी का ताण्डंव महिला की गोली मारकर हत्या

राजेन्द्र ठाकुर के साथ सोनी न्यूज टीम समस्तीपुर बिहार

 

 

समस्तीपुर/उजियारपुर

दुर्गा पूजा को लेकर जहां पुलिस अलर्ट पर है वहीं समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव एक बार फिर देखने को मिला. मामला उजियारपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव का है जहां घर में सो रही पैतीस वर्षीय महिला सजनी देवी की हत्या अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर कर दी.

 

स्थानीय लोगो के द्वारा हत्या कांड की जानकारी स्थानीय पुलिश को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी गयी हैं लेकिन महिला की हत्या के पीछे का कारण साफ नही हो पाया है वजह है

 

परिजनों की माने तो महिला घर में सोई हुई थी और खिड़की के तरफ से गोली मार कर हत्या कर दी.  गोली चलने की जब आवाज हुआ तब घर के लोग सकते में आ गए तब खून से लथपथ महिला को परिजनो ने सदर अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी.

 

इस हत्या के बारे में परिजनों ने आपसी दुश्मनी से इनकार कर दिया है इस मामले में पुलिस फिलहाल कुछ भी बताने से इनकार कर रही है.

 

परिजन प्रमिला देवी ने बताया कि  गोली की आवाज सुनकर हमलोग जागकर उनके कमरे में आए तो देखा की देवरानी खून से लथपथ  है.  खिड़की से गोली चलाकर हत्या की गई है. हमलोगों का किसी से कोई दुश्मनी नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + 15 =