शराबी पति ने चरित्र शंका में पत्नी की हत्या कर दी

गणेश दास महंत की खास रिपोर्ट

 

 

रायपुर-: टिकरापारा थाना क्षेत्र के लालपुर में शनिवार सुबह शराबी पति ने चरित्र शंका में पत्नी की हत्या कर दी। पति ने पत्नी को घर से बाहर जाने से मना किया। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि गुस्से में पति ने बच्चों के सामने लकड़ी के पाटे से पत्नी के सिर पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिये। इससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई। पुलिस ने दोपहर में आरोपी को टिकरापारा से गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक महोबाबाजार निवासी घनश्याम साहू (45) दिहाड़ी मजदूर है और पचपेड़ी नाका स्थित मार्बल लाइन में टाइल्स लोडिंग का काम करता है। शराब के नशे में घनश्याम अक्सर पत्नी हीराबाई साहू (40) से झगड़ा और मारपीट करता था।

पति की हरकतों से परेशान हीराबाई अपने तीनों बेटों और एक बेटी को लेकर मायके (पटेल चौक लालपुर) चली गई। शनिवार सुबह 9 बजे घनश्याम नशे की हालत में ससुराल पहुंचा और हीराबाई को मजदूरी के लिए जाते देख मना किया, लेकिन हीराबाई नहीं मानी। इस पर घनश्याम से उसकी कहासुनी होने लगी।

 

माता-पिता को झगड़ते देख चारों बच्चे भी आ गए। इसी बीच गुस्साए घनश्याम ने घर में रखे लकड़ी के पाटे से हीराबाई के सिर, चेहरे व सीने पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिया। इसके बाद वो भाग गया। उधर हीराबाई ने तड़प कर दम तोड़ दिया।

रात में भी हुआ था विवाद

प्रत्यक्षदर्शी बच्चों ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात में भी दोनों में विवाद हुआ था तब पिता ने मां की पिटाई भी की थी। बीच-बचाव करने पर वह चला गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 − 3 =