आक्रोशित लोगों ने बिजली के लिये किया सड़क जाम

आक्रोशित लोगों ने बिजली के लिये किया सड़क जाम।

 

राजेन्द्र ठाकुर के साथ मृत्युंजय कुमार मिश्रा समस्तीपुर

 

जिला पार्षद के आश्वासन पर लोगो ने हटाया

 

 

एक सप्ताह के अंदर लगेगी नई ट्रांसफरमर— स्वर्णीमा।

खानपुर, प्रखंडक्षेत्र के समस्तीपुर बहेड़ी मुख्य पथ को खानपुर मोड़ के पास रंजीतपुर ग्रामवासियों ने सुबह10 वजे बिजली के लिए सड़क जाम कर लगभग2 घंटे तक यातायात व्यवस्था को अवरुद्ध कर दिया।

सनद रहे कि प्रखंड के खानपुर उत्तरी पंचायत के वार्ड नं 1एवं3 में पिछले कई महीनों से ट्रांसफार्मर जल जाने के कारण बिलजी आपूर्ति पूर्णतः टप है।

गांव के लोगो ने इसकी लिखित शिकायत महीनों पूर्व विभाग के अधिकारियों से किया था परंतु अधिकारी के नही सुनने के कारण स्थानीय लोग आज आक्रोशित हो कर मुख्य सड़क को जाम कर यातायात को अवरुद्ध कर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।लोंगो की शिकायत है कि विभाग के जे ई क्षेत्र में कभी नहीं आते हैं।साथ ही बिचौलियों के माध्यम से काम करवाते हैं।एक ट्रांसफार्मर बदलने के लिए कम से कम 10000 रू नजराना मांगते हैं ।नही देने पर मनमानी करते हैं।लोग परेशान हैं और वे ए सी में बैठकर मजा मारते हैं।

सड़क जाम की खबर सुनकर स्थानीय जिला पार्षद स्वर्णीमा सिंह व थाना से छोटा बाबू अजित कुमार सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुचकर आक्रोशित ग्रामीणों की शिकायत सुनी एवं विभाग के अधिकारियों से फोन पर बात कर एक सप्ताह के अंदर ट्रांसफार्मर बदलने का आश्वासन देकर जाम हटवाये।

जिला पार्षद ने कहा अगर सात दिन के अंदर ट्रांसफार्मर नही बदली गई तो जे ई व एस डी ओ के खिलाफ उच्चाधिकारियों को लिखा जाएगा ।तत्पश्चात लोग शांत हुए एवं जाम हटी।

जाम करने वालों में धर्मेन्द्र कुमार, गौरी शंकर मिश्र,शम्भू लाल,संजय लाल,सीताराम महतो,रामबहादुर महतों, राज कुमार महतो,विंदेश्वर राम ,विन्देलाल राम,राजेन्द्र महतो,रंजीव कुमार झा,मो शमसुल, सुजीत कुमार, लक्ष्मण भगत आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × five =