Koo से जुड़े केंद्रीय गुजरात के मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र पटेल

रिपोर्ट :- दौलत शर्मा

गुजरात : गुजरात के माननीय मुख्यमंत्री, श्री भूपेंद्र पटेल, राज्य के लोगों के साथ उनकी मूल भाषा में जुड़ने के लिए भारत के बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Koo App में शामिल हो गए हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेताओं में से एक श्री भूपेंद्र पटेल फ़िलहाल गुजरात की सत्ता सँभाल रहे हैं।

अपने आधिकारिक हैंडल @BhupendraPatel का इस्तेमाल करते हुए मुख्यमंत्री ने गुजराती भाषा में Koo किया, “बीएसएफ स्थापना दिवस के अवसर पर मैं अपने वीर सैनिकों को बधाई देना चाहता हूं जो हमेशा भारत माता की रक्षा के लिए पूरी निष्ठा, समर्पण और देशभक्ति के साथ काम कर रहे हैं। मैं वीर शहीदों को भी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। #ShriBhupendraPatel #Chief MinisterofGujarat #CM #CMO #Gujarat #CMOGujarat #Makeinindia #BJP4Gujarat #Karnavati #BSF”

इसके साथ ही भारतीयों को अपनी मूल भाषा में जुड़ने और बातचीत करने का अधिकार देने वाले Koo App पर अब तक कुल 17 राज्यों के मुख्यमंत्री आ गए हैं। इनमें प्रमुख रूप से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई आदि शामिल हैं। ये सभी मुख्यमंत्री अपने-अपने क्षेत्रों में लोगों के नेतृत्व वाली पहल और विकास पर अपडेट साझा करने के लिए मंच की बहुभाषा सुविधाओं का सक्रिय रूप से लाभ उठाते हैं।

इस प्लेटफॉर्म पर गुजरात के मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए Koo के सह-संस्थापक और सीईओ अप्रमेय राधाकृष्ण ने कहा, “हम अपने मंच पर श्री भूपेंद्र पटेल के आने से बहुत खुश हैं। यह ऐप कई देसी भारतीय भाषाओं में बातचीत को सक्षम बनाता है। हमें यकीन है कि Koo App पर श्री भूपेंद्र पटेल की मौजूदगी से लोगों को जुड़े रहने और विभिन्न विषयों पर उनके विचारों को उनकी मातृभाषा में सुनने में मदद मिलेगी। हम उम्मीद करते हैं कि गुजरात के कई और प्रमुख व्यक्ति हमारे मंच से जुड़ेंगे और मूल्यवान बातचीत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × three =