Kanpur Gutkha Man से वायरल हुए शख्स ने दी गुटखा छोड़ने की सलाह

गुटखा खाकर हूं..हां… करने वालों को गुटखा मैन का संदेश

क्रिकेट मैच में वायरल हुए गुटखा मैन ने क्यों कहा Saynototobacco

रिपोर्ट :- पंकज भारती

नई दिल्ली :-भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर टेस्ट मैच के दौरान कथित रूप से गुटखा चबाते हुए शोभित पांडे नामक युवक का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर तहलका मचा गया। हालांकि, मैच के अगले ही दिन उन्होंने संदेश दिया था की गुटखा खाना गलत बात है।

अब आज फिर शोभित अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Koo App पर एक वीडियो पोस्ट करने के कारण चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने गुटखा छोड़ने की अपील की है। हालांकि यह वीडियो काफी मज़ाकिया अंदाज में बनाया गया है और पोस्ट में भी शोभित ने लिखा है, “ज़रूरी नहीं कि हूं…हां… में जवाब देने वाला आदमी आपसे रूठा हुआ हो, हो सकता है की वो अपने मुंह में गुटखा दबा कर रखे हो… हूं ….हां….हां से बचो और अपनी बात दिल खोल कर कहो….”Koo Appज़रूरी नही की हूं हां में जवाब देने वाला आदमी आपसे रूठा हुआ हो, होसकता है की वो अपने मुंह में गुटखा दबा कर रखा हो हूं… हूं ….हां….हां से बचो और अपनी बात दिल खोल कर कहो #saynototobacco #KooPeKaho View attached media contentShobhit Pandey (@kanpuriya_guthkebaz) 16 Dec 2021

इसके ज़रिए उन्होंने समाज से तंबाकू और गुटखा छोड़ने के लिए भी अपील की है। शोभित Koo पर इसी प्रकार की कई पोस्ट साझा करते रहते हैं और मज़ाकिया अंदाज़ में यूजर्स को तंबाकू से दूर रहने का संदेश देते हैं। Koo पर उन्होने अपने हैंडल का नाम भी @kanpuriya_guthkebaz रखा है।

आपको बता दें कि मैच के दौरान कानपुर के शोभित उस वक्‍त चर्चा में आ गए थे, जब उनकी तस्‍वीर लाइव मैच के दौरान टीवी पर दिखाई गई। देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया और यह शख्‍स वायरल हो गया। उत्‍तर प्रदेश का कानुपर शहर पहले ही पान मसाला और तम्बाकू खाने के लिए काफी चर्चा में रहता है। इसे लेकर अक्‍सर सोशल म‍ीडिया पर तरह-तरह के मीम्‍स भी वायरल होते रहते हैं। यही वजह है कि मैच के दौरान गुटखा मैन की तस्‍वीर कैमरे पर आने के बाद एकाएक वायरल हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − seventeen =