AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हमला,पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

रिपोर्ट :- शाबान मालिक

उत्तर प्रदेश– मेरठ से दिल्ली लौट रहे एआईएमआईएम चीफ असुदद्दीन ओवैसी ने गाजियाबाद में हुए उनके काफिले पर हमले के बाद खुद के सुरक्षित होने की जानकारी दी। ओवैसी ने ट्वीट कर बताया कुछ देर पहले गाजियाबाद के छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं। इस दौरान चार राउंड फायर भी हुए। तीन से चार लोग थे, जब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए। ट्वीटर पर ओवैसी ने आगे लिखा, मेरी गाड़ी पंक्चर हो गई, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठकर वहां से भाग निकला। हम सब महफूज हैं। अलहमदु लिलाह।

बता दें कि चुनाव प्रचार के लिए मेरठ से वापस दिल्ली जा रहे एआईएमआईएम चीफ असुदद्दीन ओवैसी के काफिले पर गोलियों से हमला किया गया। गाजियाबाद पहुंचते ही ओवैसी के काफिले पर कुछ हमलावरों ने फायरिंग शुरू कर तो गाड़ियों में मौजूद समर्थकों में अफरा-तफरी मच गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते हमलावर फायरिंग की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मेरठ में गुरुवार को एआईएमआईएम प्रमुख असुदद्दीन ओवैसी का चुनाव कार्यक्रम था। जानकारी के अनुसार चुनावी कार्यक्रम खत्म करने के बाद ओवैसी गाड़ी से दिल्ली जा रहे थे। उनके साथ ओवैसी का काफिला भी था। बताते हें कि जैसे ही ओवैसी का काफिला गाजियाबाद जिले के छाजरसी टोल प्लाजा पहुंचा तो कुछ हमलावर गाड़ियों से आए और उनके काफिले पर फायरिंग करने लगे। सूत्रों के अनुसार हमलावर करने वाले तीन से चार लोग थे। गोलियों की तड़तड़ाहट से टोल प्लाजा पर अफरा-तफरी मच गई। वहीं जिस गाड़ी में ओवैसी बैठे थे वह गाड़ी पर पंक्चर हो गई। फायरिंग के बाद हमलावर फरार हो गए। इसके बाद ओवैसी दूसरी गाड़ी से दिल्ली को रवाना हुए। वंही पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है वंही आरोपी शूटर के पास से तमंचा भी बरामद हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − three =