कल युग मे होता है देवियों का वध यहाँ नही होते अशुरो के संघार

कल युग मे होता है देवियों का वध यहाँ नही होते अशुरो के संघार….

 

 

राजेन्द्र ठाकुर के साथ सोनी न्यूज टीम आरा बिहार

 

आरा — यह वाक्य बिल्कुल सत्य है की मां दुर्गा ने अत्याचार करने वाले असुरों का वध कर इस संसार से दानव रूपी राक्षसों का सर्वनाश कार तीनों लोकों पर बढ़ रहे पापो से मुक्ति दिलाई थी तब से लेकर आज तक एक एक बात सुनने में आती है ” धर्म की जय हो अधर्म का नाश हो प्राणियों में सद्भावना हो विश्व का कल्याण है, पर आज इस युग में सारी बातें  विपरीत दिख रही है आज के इस युग में असुरों की नहीं बल्कि  देवियों के “वध” हो रहे हैं, जिसका जीता जागता उदाहरण भोजपुर जिले के कोईलवर थाना अंतर्गत कायमनगर गांव में देखने को मिला, महज थोड़ी सी संपत्ति के लालच में एक विवाहिता की दरिंदो ने गाला काट कर उसे मौत के घाट उतार दिया आपको बता दें कि कायमनगर गाँव में अपने ही ससुर-सास और ननद ने मिलकर विवाहिता की गला काटकर उसकी हत्या कर दी, दिल दहला देने वाली इस घटना से छेत्र के लोग काफी सहमे हुए हैं.

 

इधर घटना की जानकारी मिलते ही कुछ ही पलों में कोइलवर थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपी मृतका के ससुर रामलाल राम, सास और ननद को धर दबोचा. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव निवासी अनीता देवी के पिता ने उसकी शादी बड़े ही धूमधाम से 4 साल पहले कायम नगर निवासी रामलाल राम के पुत्र अमित कुमार के साथ की थी. बताया जा रहा है कि परिवार के बीच संपत्ति का विवाद चल रहा था।

 

नवरात्रि की रात अनीता का पति अपने दोस्तों के साथ दुर्गा पूजा घूमने गया हुआ था. इसी बीच विवाद को लेकर अनीता देवी पर सास-ससुर एवं ननद ने मिलकर हमला कर दिया. उसकी गर्दन काट डाली. जिसकी वजह से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सुबह में जैसे ही पति घर पहुंचा अपनी पत्नी को मरा हुआ देख सन्न रह गया. उसने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी. घटनास्थल पर कोइलवर के थानेदार पंकज कुमार सैनी पहुंचे और भाग रहे ससुर रामलाल राम, सास तथा ननद को धर दबोचा. अन्य दो की तलाश में छापेमारी चल रही है.

 

बताया जा रहा है कि अमित रामलाल राम का अपना पुत्र नहीं है. उसने उसे गोद लिया हुआ था. संपत्ति का विवाद कितना खराब निकला की जीवन भर पाल-पोसकर बड़ा करने वाले रामलाल ने ही अपनी पत्नी और बेटी के साथ मिलकर बेटे का घर उजाड़ दिया. अमित के जीवन के सपने को चूर-चूर करते हुए उसकी पत्नी यानी अपनी बहू की  हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × five =