हर सफल आदमी कुछ अनैतिक काम करें ये ज़रूरी नहीं है -इमरान हाशमी

रिपोर्ट :- दौलत शर्मा

नई दिल्ली :- बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी अपनी हॉरर फिल्मों में अभिनय कर सुर्खियां में हमेशा उनकी फिल्म रहते हैं उनकी हर एक फिल्म को दर्शकों को न सिर्फ पसंद भी आती है बल्कि काफी प्यार भी मिलता हैं हाल ही में आई थ्रिलर जॉनर फिल्म “चेहरे” जिसमें इमरान ने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर किया था फिल्म में अमिताभ बच्‍चन का किरदार रिटायर्ड लॉयर के साथ आर्टिस्‍ट‍िक दिखाया गया था वंही इमरान हाश्मी का किरदार बड़ा ट्रैवेल पसंद करने वाला था । उसे अच्‍छे सूट,लेदर जैकेट, जूते पहनने का शौक था।

फिल्म में इमरान हाश्मी का एक डॉयलॉग है जिसमें वे कहते हैं कि हर एक कामयाब आदमी को कुछ बेईमानी वाले काम तो करने पड़ते है लेकिन हाल में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वे एक फिल्म का डॉयलॉग और एक किरदार था जो वो निभा रहे थे और असल ज़िन्दगी में वे इस बात से बिलकुल वाकिफ नहीं रखते है उनका मानना हैं कि अगर ज़िन्दगी में कामयाबी की सीढ़ी चढ़ना है तो अपना काम करते जाओ और वक़्त आपको बेशुमार उपलब्धियों से नवाज़ेगा और जो भी ज़िन्दगी में आप चाहते हो वो सब आपको मिल सकता हैं इसी के साथ साथ बेईमानी से किया हुआ काम आपको बेशक कामयाब बना दें लेकिन वो कामयाबी आपसे बहोत कुछ छीन भी लेगी।

इमरान हाश्मी का वीडियो अभिनेता कारण सिंह छाबड़ा ने सोशल मीडिया Koo पर शेयर किया | अभिनेता कारण सिंह छाबड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत और कृति सनोन के साथ “राबता” मूवी में स्क्रीन शेयर किया था।

इमरान हाश्मी के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म “डीबुक” रिलीज़ हुई है और दिसंबर में “फादर्स डे” और आलिआ भट्ट के साथ साथ गंगू बाई फिल्म में नज़र आने वाले है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven − 5 =