सुशांत सिंह राजपूत की केस में सीबीआई बड़ा खुलासा करने की तैयारी कर रही है

रिपोर्ट :- पंकज भारती

नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राज फिर से खंगाल रही है सीबीआई देश ने मांगी देश अमेरिका से मदद बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन पिछले साल 14 जून को हुई थी , लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की चर्चा अभी भी चल रही है , 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। इस खबर ने केवल फिल्म जगत ही नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स को भी सकते में डाल दिया था। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर अलग-अलग थिअरीज पर चर्चा चलने लगी। कुछ लोगों ने इसे डिप्रेशन के कारण आत्महत्या कहा तो कुछ लोग ऐसे भी थे जो इसे बॉलिवुड में होने वाली गुटबाजी का नतीजा मानते हुए हत्या बता रहे थे,

सुशांत के निधन की इस खबर के आने के कुछ दिनों बाद उनके पिता, बहनों और बहनोई ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर आत्महत्या के लिए उकसाने, मनी लॉन्ड्रिंग, धोखाधड़ी जैसे कई आरोप लगाए। इसके बाद यह मुद्दा विवादों में आ गया। अभी सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है मगर पिछले एक साल में सुशांत की मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ सकी है।

वही आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 10 दिन बाद 24 जून 2020 को उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट रिलीज की गई थी इस रिपोर्ट में बताया गया कि सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की चोट या स्ट्रगल के कोई निशान नहीं थे। इसलिए इस रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की मौत का कारण फांसी लगाकर आत्महत्या बताया गया था।


वही आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत के मुद्दे पर दोबारा एक नया खुलासा हुआ है देश ने सुशांत सिंह राजपूत के मुद्दे को लेकर पुराने व्हाट्सएप चैट्स और पूरा डाटा को रिकवर करवाने के लिए देश ने अमेरिका देश से मांगी मदद ,
जी हां फैंस के दवाब में सीबीआई ने भी इस केस में करी थी जांच ,
वही आपको बता दें देश ने गूगल और फेसबुक से भी रिक्वेस्ट करी है , सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड के ऊपर लगाया था इल्जाम वही सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक आत्महत्या साबित करा था पर अभी भी सुशांत सिंह राजपूत के केस की हो रही है जांच , वही सीबीआई इस केस में बड़ा खुलासा करने की तैयारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + 10 =