शालीमार बाग विधानसभा आम आदमी पार्टी ने की मिस्ड कॉल अभियान की शुरुआत

रिपोर्ट :- नीरज अवस्थी

नई दिल्ली :-पिछले 4 दिसम्बर को आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय और वरिष्ठ नेता एवं उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ‘एमसीडी में बदलाव’ कैंपेन की शुरूआत की। इस अभियान के जरिए हर घर दस्तक देकर लोगो को आम आदमी पार्टी से जुडने के लिए प्रेरित किया जाएगा और अगले एक महीने में 50 लाख लोगों को पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है।

आम आदमी पार्टी ने लोगो और कार्यकर्ताओं से अपील की वह 8882828282 पर मिस कॉल कर आम आदमी पार्टी। आम आदमी पार्टी ने अपने सभी विधायक और कार्यकर्ताओं को इस महाअभियान में लगा दिया है इसी क्रम में शालीमार बाग विधानसभा के वार्ड नंबर 64  पीतमपुरा क्षेत्र में महिला विंग की संगठन मंत्री नवीना डबास और आप के नेता प्रवीण डबास ने सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर एक मिस्ड कॉल जागरूकता अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमे मुख्य रूप से शालीमार बाग विधानसभा विधायक वंदना कुमारी भी मौजूद रही।


विधायक वंदना कुमारी ने लोगो को संबोधित करते हुए दिल्ली सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया साथ ही लोगो से आम आदमी पार्टी के नम्बर पर मिस्ड कॉल दे कर पार्टी से जुड़ने की अपील की । विधायक वंदना कुमारी ने भाजपा शासित नगर निगम पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा की बीजेपी सिर्फ नगर निगम को बेचने का काम कर रही है वंदना कुमारी ने दिल्ली सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए सीसीटीवी कैमरे पानी और बिजली सहित मुख्यमंत्री द्वारा कराई जा रही तीर्थ यात्रा का भी जिक्र किया।

वार्ड 64 पीतम पुरा महिला बिंग की संगठन मंत्री नवीना डबास ने भी लोगो को मिस्ड काल के बारे मे बताया और पार्टी से जुड़ने की अपील की  नवीना डबास ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर इस बार आपको नगर निगम में बदलाव चाहते हैं तो आम आदमी पार्टी को निगम में लाए।

आम आदमी पार्टी के नेता प्रवीण डबास नए लोगों को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए साथ ही उन्होंने मिस कॉल एप्स के बारे में लोगों से अपील की कि वह हर कार्यकर्ता तीन तीन लोगों से मिस कॉल करवाएं जिससे कि पार्टी का सदस्यता अभियान और अधिक सफल हो सके।

आम आदमी पार्टी के नेता और ओबीसी बोर्ड के मेंबर प्रवीण डबास ने लोगों को संबोधित करते हुए कहां की अगर नगर निगम मैं पिछले 15 वर्षों से बीजेपी का शासन है जिसमें सिर्फ भ्रष्टाचार है फैलाया अरे उसको भेज दो उन्होंने बस मैं महिलाओं की फ्री सेवा श्री पानी और बिजली के आधे दामों दिल्ली सरकार ने जो चिकित्सा में  उल्लेखनीय कार्य किए के बारे में भी लोगों को अवगत कराया । प्रवीण डबास ने कार्यक्रम मे आए सभी लोगो का धन्यवाद दिया जिसमें विशेष कर
मोहनपुरिया ,मनोज पंत ,नीरज, नवीन त्रेहान ,करतार खर्ब,
दिव्या शर्मा , सिमी चोपड़ा, अनीता ,रीतू ,पुष्पा , का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने इस कार्यक्रम में मेरा सहयोग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen + 6 =