विपक्षी दलों के कई नेता भाजपा में हुए शामिल मोदी सरकार के आने के बाद देश में अद्वितीय परिवर्तन हुए हैं-आदेश गुप्ता

रिपोर्ट :- नीरज अवस्थी

नई दिल्ली:- भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता की उपस्थिति में आज कांग्रेस निगम पार्षद एवं करावल नगर जिला अध्यक्ष (महिला) श्रीमती अमरलता सांगवान ने अपने अन्य पदाधिकारियों सहित 200 से अधिक कार्यकर्ताओं के साथ आज भाजपा की सदस्या ग्रहण की। प्रदेश अध्यक्ष ने पटका पहनाकर श्रीमती सांगवन का भाजपा परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा का परिवार दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है और इसी कड़ी में आज प्रदेश भाजपा करावल नगर क्षेत्र में और अधिक मजबूत हो गई है।

श्री गुप्ता ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मार्गदर्शन में भाजपा शासित निगम एवं देश दिन-प्रतिदिन विकास के रास्ते पर अग्रसर है। आज केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों और कामों की वजह से सभी वर्गों को इसका लाभ पहुंच रहा है। उन्होंने कहा कि आज देश में जब से भाजपा की मोदी सरकार आई है, तबसे एक अद्वितीय परिवर्तन हुआ है, हर भारतीय का मान-सम्मान विदेशों में भी सुरक्षित रहे, इसके लिए भाजपा हमेशा से संवेदनशील है। इस मौके पर प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल, विधायक अजय महावर, महापौर सरदार राजा इकबाल सिंह, जिला प्रभारी सत्यनारायण गौतम, जिला अध्यक्ष मोहन गोयल सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी उपस्थित थे।

श्री गुप्ता ने कहा कि मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए कहा कि 8 करोड़ से ज्यादा महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत गैस सिलेंडर देना अपने आप में इतिहास है। ‘झुग्गी सम्मान यात्रा’ के दौरान उन महिलाओं को जिनके पास चुल्हे की व्यवस्था नहीं थी, उन्हें चुल्हा, मुफ्त गैस सिलेंडर के साथ दो लाख रुपये का बीमा देने का काम केंद्रीय शहरी एवं विकास मंत्रालय द्वारा केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पूरी के निर्देश पर किया गया। उन्होंने कहा कि स्वनिधि योजना, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना, रेहड़ी पटरी को लोन देने की बात हो, इन सभी योजनाओं से हर वर्ग के बीच समान रुप से बिना किसी भेद-भाव के वितरीत करने का काम किया गया।

श्री गुप्ता ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने पिछले सात सालों में जो वायदें किए, वह उन्होंने पूरा नहीं किया, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि पार्टी में अन्य दलों से आए गणमान्यों के साथ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के पदचिन्हों पर चलकर एक विकास की नई गाथा दिल्ली में लिखेंगे।

श्रीमती अमरलता सांगवान ने कहा कि आज देश में जिस तरह की विकास की लहर है वह सिर्फ मोदी सरकार के कारण संभव हो पाया है। कोरोना काल में पूरा विश्व परेशान था लेकिन श्री नरेन्द्र मोदी की सूझबूझ नीतियों से भारत इस कोरोना की लड़ाई को पूरी क्षमता के साथ लड़ा और कोरोना को मात देने में कामयाब हुआ। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आज भाजपा परिवार में शामिल होकर मैं गौरवान्वित महसूस कर रही हूं और पार्टी को भरोसा देती हूं कि मुझे दिए गए दायित्वों को सफलतापूर्वक मेहनत के साथ निर्वहन करुंगी।

आज निगम पार्षद श्रीमती सांगवान के अलावा भाजपा परिवार में शामिल होने वाले सदस्यों में मुख्य रुप से श्री शेर सिंह, श्रीमती सुमन भाटिया, सुरेंद्र चौधरी, प्रोफेसर बी एस वर्मा, दीपक विद्यार्थी सहित अन्य गणमान्य शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 2 =