वसंत कुंज की निवासी सुहाना राजस्थान के बीकानेर में हुई ड्यून क्रॉस-2020 कार रैली मैं बनी विजेता

रिपोर्ट :- कशिश

नई दिल्ली :-दिल्ली के वसंत कुंज की निवासी सुहाना राजस्थान के बीकानेर में हुई ड्यून क्रॉस-2020 कार रैली मैं बनी विजेता। वसंत कुंज निवासी सुहाना ने कार रैली में प्रथम स्थान हासिल किया।

सुहाना हिंदुस्तान की सबसे युवा ऑफ रोड रैली चैंपियन बनी, 18 वर्षीय सुहाना ने पहली बार किसी प्रतियोगिता में भाग लिया और विजेता बनी। दूसरे स्थान पर दिल्ली की ही गुनीत सिंह रही और तीसरा स्थान रुड़की की शैफाली गोयल ने प्राप्त किया।

सुहाना के पिताजी विजेंद्र सिंह भी कई वर्षों से इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेते रहे हैं और विजेता भी रहे हैं इस वर्ष भी सुहाना के पिताजी ने इस प्रतियोगिता में तीसरा स्थान प्राप्त किया। सुहाना ने बताया कि इस तरह की प्रतियोगिताओं के लिए उन्हें अपने पिताजी से ही प्रोत्साहन मिलता है।

प्रतियोगिता में सुहाना ने नॉर्दन इंडिया ऑफ रोड क्लब की तरफ से भाग लिया, यह प्रतियोगिता 11 से 13 दिसंबर तक चली। प्रतियोगिता में फोर बाय फोर कार से उबड़ खाबड़ जमीन पर शानदार प्रदर्शन किया। सुहाना ने बताया की ड्यून क्रॉस रैली का आयोजन हर वर्ष बीकानेर में राजस्थान मोटर स्पोर्ट्स के द्वारा कराया जाता है रैली में देश के विभिन्न शहरों से 50 से भी अधिक प्रतिभागियों और ऑफ रोड क्लबों ने हिस्सा लिया। क्लब ट्रॉफी पर भी नॉर्दन इंडिया ऑफरोड क्लब ने विजय हासिल की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − seven =