लिहाज’ के जरिए टॉप वकील स्नेहा सिंह की बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री

रिपोर्ट :- शुभम कुमार

 
नई दिल्ली :-बॉलीवुड में एक और गायिका अपनी प्रतिभा और अलग आवाज़ के बूते छाने को तैयार है। सिंगर स्नेहा सिंह अपने पहले सिंगल ‘लिहाज’ के साथ मैदान में उतर गई हैं, जिसे ज़ी म्यूजिक कंपनी ने लॉन्च किया। इस गाने में एक लड़की के प्यार में धोखा खाने के बाद दिल टूटने के दर्द को स्नेहा की आवाज़ ने अलग मुकाम देने की कोशिश की है।

स्नेहा की खूबसूरत आवाज़ में ढला गीत ‘लिहाज’ लॉन्च होते ही चर्चा का विषय़ बन गया है।

‘लख बार दिल मेरा तोड़ा, थोड़ा तो लिहाज करते’ जैसे बोलों को गीतकार कुमार ने लिखा है, जिन्हें बॉलीवुड में ‘इश्क तेरा तड़पाए’ और ‘तेरा यार हूं मैं’ जैसे शानदार गीतों के लिए जाना जाता है।

स्नेहा कहती हैं, “गीत के बोल जितने खूबसूरत और दिल को छूने वाले हैं, उतना ही अलग इसका वीडियो है। हमारी पूरी टीम ने इस गाने को बनाने में बहुत मेहनत की है और लॉन्च होने के बाद अभी तक जितना भी फीडबैक आया है, वो उत्साह बढ़ाने वाला है।

मंदीप पंघल के संगीत निर्देशन में बने इस गीत के वीडियो में भी स्नेहा सिंह नजर आई हैं। स्नेहा इससे पहले कुछ शॉर्ट फिल्म्स में अभिनय कर चुकी हैं। 2020 में अध्ययन सुमन के साथ आई उनकी शॉर्ट फिल्म ‘लव बर्ड्स ’ बहुत लोकप्रिय हुई थी। ‘लव बर्ड्स’ फिल्मफेयर 2021 में नॉमिनेट भी हुई थी।

खास बात ये है कि स्नेहा पेशे से वकील हैं। स्नेहा अपने शौक के विषय में कहती हैं, “मेरी एक्टिंग और सिंगिंग में शुरु से दिलचस्पी रही है। कोविड के दौरान मैंने सिंगिंग पर खास ध्यान दिया और अब ‘लिहाज’ के साथ आप लोगों के सामने हूं। लेकिन, मैं बता दूं कि मैं इस फील्ड को पूरी गंभीरता से ले रही हूं और आने वाले दिनों में आप मेरे कुछ दूसरे गाने भी सुनेंगे।

बॉलीवुड में कई गायक अपने सिंगल्स लेकर मैदान में उतरते हैं, लेकिन ज्यादातर को निराशा ही हाथ लगती है। स्नेहा इस मामले में अलग साबित हो सकती हैं,क्योंकि उनकी आवाज़ सामान्य आवाज़ सरीखी नहीं है, और अपने पहले ही गाने से उन्होंने साबित कर दिया है कि वो भले ट्रेन्ड सिंगर ना हो लेकिन सिंगिंग को लेकर जुनूनी हैं और उनकी रेंज अच्छी है।

स्नेहा सिंह फिल्म निर्माण से भी जुड़ने जा रही हैं और अगले साल बतौर सह निर्माता उनकी पहली फिल्म रिलीज हो सकती है। स्नेहा कहती हैं, “व्यक्ति को अपने सपने कभी नहीं छोड़ने चाहिए। मेरे अरमानों की लिस्ट बहुत लंबी है। म्यूजिक सिंगल्स उनमें से एक था। और मैं वो सब कुछ करना चाहती हूं, जिससे मुझे खुशी मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − eleven =