रिया चक्रवर्ती का सुशांत के परिवार को मैसेज

रिपोर्ट:- कशिश

मुंबई: रिया चक्रवर्ती का सुशांत के परिवार को मैसेज – ‘मुझे और मेरे परिवार को बर्बाद करने की कोशिश मत करो
रिया ने कहा कि यह के साधारण, निर्दोष, मध्यम वर्गीय परिवार को बर्बाद कर रहा है।
सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच का सामना कर रहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुशांत राजपूत के परिवार के लिए गुरुवार को संदेश दिया. रिया चक्रवर्ती ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में सुशांत के परिवार को मैसेज देते हुए कहा ‘मुझे और मेरे परिवार को बर्बाद करने की कोशिश मत करो.।रिया चक्रवर्ती ने कहा कि सुशांत सिंह मामले में बेबुनियाद आरोपों से वह टूट गई हैं और उनका परिवार “असहनीय मानसिक तनाव का सामना कर रहा है.” बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में कई एजेंसियां जांच कर रही हैं।
सुशांत ्सिंह राजपत के पिता के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा रिया चक्रवर्ती ने कहा, “यह बहुत दुखद है कि कोई पीड़ा से गुजर रहा है वह समझ नहीं पा रहे हैं इसका मुझपर क्या असर होगा. मैं उनके बेटे से प्यार करती थी, मानवता नाम की कोई चीज नहीं है? मैंने उनके बेटे की देखभाल की. कम से कम मानवता, मेरे लिए उसके प्यार का सम्मान करें. भले ही आप उसकी गर्लफ्रेंड के रूप में मुझे पसंद न करें।
उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का उल्लेख एक अच्छे लड़के के रूप में किया, जो दुनिया बदलना चाहता था.” 
रिया ने बातचीत में खुलासा किया कि सुशांत अपनी डिप्रेशन की समस्‍या को लेकर परिवार के ‘टच’ में था. सुशांत के परिवार से रिया ने कहा, ‘मुझे और मेरे परिवार को तबाह करने की कोशिश मत करिए.’ केस को लेकर इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने कहा, मैं खुद चाहती हूं कि सच सामने आए लेकिन मुझे निशाना बनाकर नहीं. सुशांत की बहन नीतू के बारे में कोई क्यों नहीं बोल रहा है? यदि वह उस हफ्ते अस्वस्थ था, तो उसने उसे क्यों छोड़ दिया?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + eight =