‘रसोड़े में कौन था’ यह आजकल बिल्कुल ट्रेंड पर चल रहा है

रिपोर्ट:- प्रियंका झा

नई दिल्ली:-‘रसोड़े में कौन था’ यह आजकल बिल्कुल ट्रेंड पर चल रहा है हर कोई यह कोकिलाबेन का यह गाना सुनने को तैयार है आज का सोशल मीडिया पर एक गाना चलाएं रसोई में कौन था।

आजकल सोशल मीडिया पर साथ निभाना साथिया का एक कोकिला बहन का एक गाना ट्रेंड में चल रहा है। पिछले कुछ दिनों से टेलीविज़न शो ‘साथ निभाना साथिया’ की कोकिलाबेन का डायलॉग ‘रसोड़े में कौन था’ एक म्यूजिकल अंदाज में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब, मलंग अभिनेत्री दिशा पटानी ने अपने पालतू जानवरों के साथ इस गाने पर वीडियो को फिर से बनाया है और यह प्रफुल्लित करने वाला हैl पिछले कुछ दिनों में, ‘रसोड़े में कौन था’ वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैl

रैप वीडियो यशराज मुहाते द्वारा बनाया गया है, जो औरंगाबाद के संगीतकार है और यह वास्तव में टेलीविजन शो ‘साथ निभाना साथिया’ का एक सीन हैl इसमें कोकिलाबेन और गोपी बहू और राशि शामिल हैं। कुछ बीट्स को जोड़कर नाटकीय सीन को और भी अधिक नाटकीय बनाया गया हैl नेटिज़ेंस इसे पसंद कर रहे हैं। इसके बाद कई लोगों ने रैप वीडियो को फिर से बनाया है और ऐसा करने वाली हालिया बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी हैं।

दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर अपने पालतू कुत्तों के साथ ‘रसोड़े में कौन था’ को रीक्रिएट किया है और रैप वीडियो शेयर किया है। दिशा डायलॉग को कॉपी करती है और अपने दोस्तों से पूछती है कि ‘रसोड़े में कौन था? टाइगर श्रॉफ की मां आएशा श्रॉफ को भी यह पसंद आया हैl साथ ही दिशा की पोस्ट पर उन्होंने दिल की इमोजी भी शेयर की है।

इस बीच ‘साथ निभाना साथिया की’ कोकिलाबेन उर्फ रूपल पटेल ने भी वायरल हो रहे वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है और कहा, ‘मैं खुद आश्चर्यचकित और हैरान थीl मैं कभी सोच भी नहीं सकती थी कि ये डायलॉग रैप गाना में बदला जा सकता हैं। कल से मुझे बहुत सारे संदेश मिल रहे हैं। प्रशंसक, मित्र और और परिवार के सदस्य मुझे फोन कर बधाई दे रहे हैं। यहां तक कि स्मृति ईरानी ने भी अपने सोशल मीडिया पर म्यूजिक वीडियो शेयर किया है। इसके अलावा मैं क्या कह सकती हूं? मैं विनम्र और सम्मानित हूं। मुझे यह अवसर देने के लिए मैं भगवान की भी आभारी हु।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − one =