योगी आदित्यनाथ का विपक्ष पर हमला, कहा- करें न धरें, तरकस पहने फिरे

रिपोर्ट :- शुभम कुमार

उत्तर प्रदेश :-उत्तर प्रदेश में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। ऐसे में जैसे -जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, सियासी पारा भी चढ़ता जा रहा है। भाजपा, सपा और बसपा सबने अपने पत्ते खोलने शुरू कर दिए हैं। अब विपक्ष की पुरानी नीतियों पर हमला बोलते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि फर्क साफ है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Koo App पर पोस्ट करते हुए कहा कि एक कहावत है, ‘करें न धरें, तरकस पहने फिरें…’ पूरे विपक्ष का यही हाल है! सत्ता में रहे तो कुछ करा न धरा, अब चुनाव के समय सब ‘तरकस’ पहने फिर रहे हैं।Koo Appएक कहावत है, ”करें न धरें, तरकस पहने फिरें…” पूरे विपक्ष का यही हाल है! सत्ता में रहे तो कुछ करा न धरा, अब चुनाव के समय सब ’तरकस’ पहने फिर रहे हैंYogi Adityanath (@myogiadityanath) 25 Jan 2022

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा 300 प्लस के साथ एक बार फिर प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी, इसमें किसी को संदेह नहीं होना चाहिए। समाजवादी पार्टी 100 का आंकड़ा भी क्रॉस नहीं कर पाएगी। सपा, बसपा कांग्रेस और निर्दलीय (इंडिपेंडेंट) सौ के नीचे ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि 2014 से शुरू हुई 80 बनाम 20 की लड़ाई 2022 में जारी रहेगी। 20 फीसदी लोग भाजपा के आने से इसलिए भयभीत हैं, क्योंकि इन लोगों ने प्रदेश को लूट-खसोट, दंगा कराने का जो सपना देखा था, उसे जनता-जनार्दन ने चकनाचूर कर दिया।

उन्होंने आगे कहा कि ऐसे लोगों से बहुत फर्क नहीं पड़ेगा। हमारी सरकार ने भ्रष्टाचार और अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम किया है। जनता को सपा से कोई उम्मीद भी नहीं है। यह सोचना भी नहीं चाहिए कि सपा कोई करिश्मा कर पाएगी। सपा के लिए 100 सीट क्रॉस करना सपना ही रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × five =