मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद करने के लिए करावलनगर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो

रिपोर्ट :- नीरज अवस्थी

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने आज करावल नगर में रोड शो कर करावल नगर में पानी की समस्या खत्म करने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद किया। ‘आप’ एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि मैंने करावल नगर में पानी की समस्या खत्म करने का वादा किया था। मुख्यमंत्री की मदद से मेरा प्रयास और वादा पूरा हुआ। यूजीआर बनकर तैयार हो चुका है और इसी के साथ करावल नगर की जनता की समस्या का समाधान हुआ। दुर्गेश पाठक ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद करते हुए कहा कि सिर्फ जनता ही नहीं बल्कि स्वयं मैं भी मुख्यमंत्री का आभारी हूं।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने शनिवार को बयान जारी किया। दुर्गेश पाठक ने कहा कि मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि करावल नगर की जनता से मैंने जो वादा किया था, आज वह पूरा हुआ। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोग से वहां जो पानी की समस्या थी, वह खत्म हुई। मेरे वादे के अनुसार 2016 में यूजीआर का काम शुरू हुआ और आब वह पूरी तरह तैयार है। करावल नगर की जनता की खुशी को देखते हुए हमें लगा कि सिर्फ जनता ही क्यों हमें भी मुख्यमंत्री का धन्यवाद करना चाहिए। ऐसे में हमने करावल नगर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करने का फैसला किया।

रोड शो की जानकारी देते हुए दुर्गेश पाठक ने कहा कि आज 5 मार्च प्रात: 9 बजे हमने रोड शो किया। जो खजूरी के पुराने थाने के सामने से शुरू होकर 4 पड़ाव यानी कि मोती चौक, आस मोहम्मद चौक, कौशिक चौक और डॉ रामबरन क्लीनिक पर समाप्त हुई। इस दौरान सभी वार्डों से साथी और राम कॉलोनी एवं सोनिया विहार वार्ड के सभी कार्यकर्ता व पदाधिकारी अधिक से अधिक संख्या में मोटरसाइकिल के साथ रैली में पहुंचे। इस बीच भगत जी मंदिर पर संबोधन किया। इस दौरान जन संवाद भी किया गया। जनता ने यूजीआर पर खुशी जताई और आम आदमी पार्टी का धन्यवाद किया।

मुख्यमंत्री को धन्यवाद करते गुए दुर्गेश पाठक ने कहा कि आज करावल नगर की जनता की खुशी देखकर मेरा मन गद-गद हो गया। मेरे प्रयास सफल हुए और जनता को पानी की समस्या से छुटकारा मिल गया है। अब उन्हें पानी की कभी किल्लत नहीं होगी। यह केवल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कारण संभव हो पाया है। साथ ही मैं दिल्ली की जनता से कहना चाहता हूं कि जिस प्रकार से आम आदमी पार्टी अबतक आप लोगों की सहूलतों को ध्यान में रखते हुए काम करती रही है, इसी प्रकार से आगे भी करती रहेगी। मैं इतना सुनिश्चित कर सकता हूं कि अच्छे काम में थोड़ी देर हो सकती है लेकिन वह पूरा ना हो, ऐसा संभव नहीं है। आम आदमी पार्टी को सिर्फ आपके विश्वास की आवश्यकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × two =