मुंबई में 53 पत्रकारों में से 31 पत्रकारों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

रिपोर्ट:- कुलजीत सिंह

मुंबई: कोरोना से बुरी तरह जूझ रही देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में 53 पत्रकार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अब अच्छी खबर यह है कि इनमें से 31 पत्रकारों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है, जिसके बाद सभी को डिस्चार्ज कर दिया गया है हालांकि, इन सभी को 14 दिन तक क्वारंटीन में रहने की सलाह दी गई है।


एक स्पेशल कैंप में टेस्ट के बाद इन सभी पत्रकारों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने बताया कि 31 पत्रकारों को रविवार को डिस्चार्ज कर दिया गया है। सभी को 14 दिन होम क्वारंटीन में रहने की सलाह दी गई है। टीवी जर्नलिस्ट असोसिएशन के प्रयत्नों से जिन पत्रकारों को गोरेगांव के होटल द फर्न में क्वॉरंटीन किया गया था, उनका दूसरा टेस्ट 24 अप्रैल को किया गया था 41 टेस्ट्स में से 31 के नतीजे निगेटिव हैं जबकि 10 रिपोर्ट्स का इंतजार है जिन 31 लोगों की रिपोर्ट्स नेगेटिव है, उन्हें उनके घर भेजा जा रहा है।


कोरोना से जंग जीतकर घर लौटे 3 पत्रकारों का उनकी सोसायटी में ताली बाजकर स्वागत किया गया प्रतिक्षा नगर प्रेस एन्क्लेव ‘आरम्भ’ के दो पत्रकार डिस्चार्ज होने के बाद रविवार को घर लौट आए घर लौटने के बाद उनकी सोसायटी के लोगों ने उनके स्वागत में तालियां बजाकर उनका हौसला बढ़ाया इन दोनों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आने पर इन्हें डिस्चार्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + seven =