मिस ट्रांजेण्डेर 2020 बनने पर शाइन सोनी की मंत्री नितिन गडकरी ने भी की तारीफ

रिपोर्ट -बन्सी लाल

नई दिल्ली -थॉट लीडर्स एन्ड चेंज मास्टर्स ” के प्लेटफॉर्म पर देश के प्रतिष्ठित लोगो को एक मंच पर लाने के लिए एक संगोष्टी का आयोजन गत दिनों गुरुग्राम में किया गया जिसमें ऑनलाइन ओर ऑफ लाइन कई नेताओं, समाजसेवकों,ओरजाने माने लोगो ने भाग लिया,प्रमुख रूप से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी,आरोका स्वामी वेलूमनी,प्रफुल्ल किशोर मीरा इरडा, लिसेपरिया कांग्जम,दीपेंदर सिंह ,व अन्य कई हस्तिया उपस्थित रही इनकी अगवानी मिस ट्रांसकेन 2020 इण्डिया शाइन सोनी ने की।
कोरोना में आयोजित होने वाली मिस ट्रांजेडर प्रतियोगित के न होने से सोनी को सीधी स्पर्धा में भाग लेने का मौका मिला जो सिंगापुर में आयोजित हुई, इस मे शाइन सोनी को मिस ट्रांसकेन इडिया- 2020 का खिताब मिला।


दिल्ली के साकेत स्थित ट्रांसकिक लॉज में अपने सफर की सफलता पर एक भव्य पार्टी का आयोजन किया गया।
शाइन सोनी ,एक फैशन स्टाइलिस्ट, समाज सेवी,सफल वक्त,ने आपमे अनुभवों को साजा करते हुए बताया कि,ट्रांजेण्डेर समुदाय का प्रतिनिधित्व करते हुए काफी हर्ष हुआ,सोनी ने कहा कि स्वदेशी अपनाना हर नागरिक का कर्तव्य है,वह अभिनेता रणबीर कपूर,प्रियका चोपड़ा,हनी सिंह,ओर की प्रशिद्ध लोगो के परिधान डिजाइन कर रही है,ओर स्वम “मिसेज इंडिया वर्ल्ड वाइड “मिस इंडिया दिव्या से भी जुड़ी है, वही हाल ही में ” मिस इंडिया एलीट “भी बनी है।सोनी ने कहा कि एलजीबीटी समुदाय को समाज की मुख्य धारा में लाने के लिए अभी और बहुत कुछ करना बाकी है। शाइन सोनी ने बताया कि एक ऐसे मंच का प्रतिनिधित्व करना अलग अनुभव है राजनीति, समाजिक,व ओर आर्थिक विकास में भी हमारा बहुत योगदान है।


टॉक्सिंस लाउंज के संथापक मूसा कुर्मा ने बताया कि हमे भी अच्छा अनुभव होता हैं जब ऐसे समुदायों को प्रोत्साहन करने का मौका मिला उन्होंने बताया कि वास्तव में टेडक्स एमडीएच गुरुग्राम की इस सफतला पार्टी के लिए हमारा सहयोग लिया गया, आगे भी हम ऐसे ही सहयोग करते रहेंगे।


कोशचंन एसोसिएसन LTD TED x MDI गुरुग्राम,आकाश अग्रवाल, ज्वैलरी डिजाइनर, रौचिक अग्रवाल ,सेंसर बोर्ड सलाहकार,डॉ अरुण कत्याल,दिनेश अनेजा,नीलम सक्सेना ओर विवेक मिश्राआदि जानी मानी हस्तियों ने भी कामयाब पार्टी का हिस्सा बन कर सोनी का,धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 2 =