मानव श्रृंखला को सफल बनाने को लेकर सेक्टर पदाधिकारियों की बैठक आयोजित

रिपोर्ट:-राजेन्द्र कुमार ठाकुर

बिहार:-समस्तीपुर जिला के खानपुर,जल जीवन हरियाली, नशामुक्ति, दहेज प्रथा की समाप्ति एवं वाल विवाह उन्मूलन को लेकर 19 जनवरी 2020 को बनने वाली राज्यव्यापी मानव श्रृंखला को सफल बनाने को लेकर आज प्रखंड मुख्यालय स्थित सभागार में सेक्टर पदाधिकारी की एक बैठक प्रखण्ड विकास पदाधिकारी प्रिया कुमारी की अध्यक्षता में आयोजित की गई।


बैठक में उपस्थित सेक्टर पदाधिकारी को सम्बोधित करते हुए प्रखण्ड विकास पदाधिकारी ने कहा कि जल जीवन हरियाली मानव जीवन से जुड़ा हुआ है।जल जीवन हरियाली के विना जीवित रहना मुश्किल है अतः इसे प्रचार प्रसार करने की आवश्यकता है। ताकि लोग जागरूक होकर मानव श्रृंखला में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर सकें।उन्होंने कहा कि प्रखंडक्षेत्र में आपलोगों के सहयोग से ऐतिहासिक श्रृंखला का निर्माण कराया जाएगा।


प्रखण्ड विकास पदाधिकारी ने अगले पांच दिनों की कार्य योजना तैयार कर उसे अपने अपने क्षेत्रों में अक्षरसः लागू करने का निर्देश सभी सेक्टर पदाधिकारी को दिया और कहा कि हर हाल में प्रखंडक्षेत्र के 27 किलोमीटर में बनने वाली मानव श्रृंखला ऐतिहासिक होना चाहिए।


कार्यक्रम में सभी सेक्टर पदाधिकारी के अलावा अंचलाधिकारी मो रियाज़ शाहिद,प्रखण्ड कृषि पदाधिकारी त्रिलोकी ठाकुर,प्रखण्ड शिक्षा पदाधिकारी लक्ष्मी कुमारी,लाल बाबू रूदल कुमार, दिलीप कुमार राम आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − 2 =