भारतीय स्क्रीन पर प्रदर्शित होने के लिए तैयार सबसे साहसी और निडर परिवार की कहानी ‘हीकप्स एंड हुकअप्स’ से राव की झलक; ट्रेलर हुआ रिलीज़

रिपोर्ट :- अंजली सिंह

नई दिल्ली :-एक भाई स्वेच्छा से डेटिंग ऐप पर अपनी बड़ी बहन की प्रोफाइल बनाता हुआ और बड़ी बहन अपने छोटे भाई के साथ अपने सेक्स-कैपेड्स पर चर्चा करती नज़र आ रही है। ‘हीकप्स एंड हुकअप्स’ का ट्रेलर जो कि हाल ही में रिलीज़ हुआ है, स्पष्ट रूप परिवार की गतिशीलता को एक नया रुख प्रदान करता नज़र आ रहा है। हालाँकि, कहानी नए ज़माने के विचारों का बखान करती है। तो, जीवन के हीकप्स तथा हुकअप्स के माध्यम से उनकी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो जाइए।
लॉयंसगेट प्ले का नया शो वसुधा, अखिल और कावन्या के जीवन पर बिना वर्जित धारणा के बोल्ड और अंतरंग कहानी बताता है, जो एक ही छत के नीचे रहते हैं और एक-दूसरे का हर स्थिति में साथ देते हैं। हालाँकि, जब जीवन जीने की बात आती है, तो ये पहाड़ को सिर पर उठाने में भी पीछे नहीं हटते हैं।


लारा दत्ता द्वारा अभिनीत किरदार वसुधा, 40 साल की उम्र में अलगाव के बाद के जीवन को फिर से खोज रही है। इस उम्र में एक महिला के रूप में डेटिंग की कठिन राहों से गुजरते हुए, वह अपने जीवन में पहली बार सेक्स एडवेंचरस होने की कोशिश कर रही है। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए लारा ने खुलासा किया, “वसुधा का किरदार अद्भुत है। 40 साल की उम्र में मुख्य भूमिका निभाना एक सशक्त एहसास है। तथ्य यह है कि लॉयंसगेट प्ले ने एक 40 वर्षीय महिला की कहानी बताने और उन विषयों को उजागर करने के लिए चुना, जो वर्जित हैं या जिन पर कोई बात नहीं करता है। इसलिए ऐसी कहानी पर काम करना मेरे लिए रोमांचक था। वसुधा के किरदार में कई परतें हैं, जो कई तरह की स्थितियों और परिदृश्यों में खुद को पाती है। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूँ कि दर्शक हमारे शो पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।


एक डेटिंग ऐप के सीईओ, अखिल की भूमिका निभाने वाले प्रतीक बब्बर बेहद कूल हैं। वह डेट करने के लिए तैयार है, लेकिन बंधे होने के कारण कर नहीं पाता है। वह युवा है और कूल होने के बावजूद नेक दिल आदमी है। जब उसकी बहन और भांजी की बात आती है, तो वह हर परिस्थिति में उनके साथ खड़ा रहता है। उसका एकमात्र संघर्ष भावनाओं के साथ है। प्रतीक कहते हैं, “अखिल का किरदार बेहद दिलचस्प है। वह एक आंत्रप्रेन्योर है, जिसने अपने स्टार्ट-अप के साथ अपना लोहा मनवाया है और ऐसे रिश्तों में जुड़ना चाहता है जो स्थायीता के साथ बंधे नहीं होते हैं।”

शो में लारा की बेटी की भूमिका निभाने वाली शिनोवा एक नियमित लड़की है, जो कि एक टीनेजर है। वह अपनी शर्तों पर जीने में विश्वास करती है। अपने माता-पिता के ब्रेक अप के मामले में वह उनके साथ अपने समीकरण को समझ रही है और उसका आकलन कर रही है, जबकि मौजूदा समय में वह सेक्स को समझने और वयस्क होने के दौरान भोलेपन को पीछे छोड़ने की पूरी कठोरता से गुजरती है।
‘हीकप्स एंड हुकअप्स’ तीन परिवारों की कहानी है और उनके मॉडर्न दोस्त कुछ बातों पर विश्वास नहीं करते हैं, और उनकी बातचीत को दबा देते हैं। इस परिवार में कोई फिल्टर नहीं है। कैजुअल सेक्स, समान सेक्स से प्यार, ओपन रिलेशनशिप्स और यहाँ तक कि ऑर्गीज़, कुछ भी गलत नहीं है, के इर्द-गिर्द इसकी कहानी घूमती है। यह शो भाई-बहन के एक ताज़ा और गैर-आदरणीय रिश्ते पर भी प्रकाश डालता है। अपनी सीट बेल्ट कस लें, क्योंकि राव आपको जीवन के हीकप्स तथा हुकअप्स के माध्यम से अपनी रोमांचक यात्रा पर ले जाने वाले हैं।
कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित और लारा दत्ता और प्रतीक बब्बर अभिनीत ‘हीकप्स एंड हुकअप्स’ 26 नवंबर से लॉयंसगेट प्ले पर स्ट्रीम होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 5 =