फ्री हेल्थ चेकअप टेस्ट लगवाया निगम पार्षद ने

रिपोर्ट:- प्रियंका झा / दौलत शर्मा

नई दिल्ली:-हेल्थ चेकअप आजकल हर किसी के लिए बहुत जरूरी है वहीं वसंत कुंज के निगम पार्षद मनोज महलावत ने लोगों को फ्री हेल्थ चेकअप करवाया लोगों ने भी बढ़-चढ़कर इसमें हिस्सा लिया और अपना हेल्थ चेकअप करवाया इसमें बीपी टेस्ट, शुगर टेस्ट ब्लड प्रेशर आदि लोगों को निशुल्क हेल्थ चेक अप उपलब्ध करवाया।

कहीं ना कहीं अभी हेल्थ चेकअप हॉस्पिटल में महंगे होते हैं इसी के मद्देनजर देखकर पार्षद ने यहां पर निशुल्क हेल्थ चेकअप कैंप लगाया लोगों को भी कहीं ना कहीं से सुविधा मिलती है।


मनोज महलावत ने बताया कि अभी हॉस्पिटल में चेकअप बहुत ज्यादा महंगे होते हैं और उन्हें हॉस्पिटल्स में महंगे होते हैं इसके वजह से मनोज मेहलावत में यहां पर निशुल्क हेल्थ चेकअप लोगों को उपलब्ध कराया।

पार्षद ने बताया अगर यहां बीपी हाई ब्लड प्रेशर और शुगर ज्यादा होती है तो उसको प्रिकॉशंस और उसके साथ साथ उसी को कैसे निकालना है उसके इंस्ट्रक्शन भी बताते हैं डॉक्टर।
एक छोटी सी हेल्थ चेक अप मैंने काफी कुछ उपलब्ध था और लोगों को भी काफी कहीं ना कहीं सहूलियत ही मिली क्योंकि आम जनता हॉस्पिटल्स में जाकर इन टेस्ट में काफी पैसे देती हैं तो वहीं पार्षद ने इनको निशुल्क हेल्थ चेकअप कैंप उपलब्ध भी करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 4 =