प्रधानमंत्री के मूलमंत्र सबका साथ सबका विकास का नतीजा है कि आज समाज का हर वर्ग भाजपा में अपना विश्वास दिखा रहा हैं-दिनेश प्रताप सिंह

रिपोर्ट :-नीरज अवस्थी

नई दिल्ली,भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री श्री दिनेश प्रताप सिंह की उपस्थिति में आज हर्ष विहार वार्ड से कांग्रेस की निगम प्रत्याशी श्रीमती सुदेश माहौर अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा परिवार में शामिल करते हुए श्री दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के मूलमंत्र सबका साथ सबका विकास का नतीजा है कि आज समाज का हर वर्ग भाजपा में अपना विश्वास दिखा रहा हैं। इस मौके पर प्रदेश मीडिया सह प्रमुख श्री हरिहर रघुवंशी, मीडिया रिलेशन विभाग के सह-प्रमुख श्री विक्रम मित्तल भी उपस्थित थे।

श्री दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी के नेता खुद केजरीवाल के किए वादों के पूरा होने की राह खोज रहे हैं। 20 कॉलेज, 500 स्कूल, घर-घर नल से साफ जल, 15 लाख कैमरे, 11000 बसे, यमुना को टेम्स बनाना, दिल्ली को लंदन-पेरिस बनाने का वादे का क्या हुआ और ये सभी वादें किस ठंढे बस्ते में चले गए किसी को नहीं पता।

श्री सुदेश माहौर ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर आज भाजपा परिवार में शामिल हो रही हूं। आज कांग्रेस में राहुल गांधी भारत जोड़ों की जगह पर भारत तोड़ो अभियान चलाया जा रहा है जिसका परिणाम है कि आज कांग्रेस का सभी साथ छोड़ रहे हैं क्योंकि कांग्रेस निर्णयहीन और लक्ष्यहीन पार्टी हो चुकी है। भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में श्री चरण सिंह माहौर, श्री अर्जुन सिंह, श्रीमती सुमन भाटी सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − seventeen =