प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर भारत के मंत्र को अपने-अपने क्षेत्र में आगे ले जाकर भारत की उन्नति में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें-आदेश गुप्ता

रिपोर्ट :- नीरज अवस्थी 

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने आज 73वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर समस्त देशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि हम सभी इस गणतंत्र दिवस पर संकल्प लें कि हम सब प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत के मंत्र को अपने-अपने क्षेत्र में आगे ले जाकर भारत की उन्नति में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे। आज प्रदेश कार्यालय में ध्वजारोहण उपरांत कहा कि भारतीय गणतंत्र के गौरव, एकता व अखंडता को अक्षुण्ण बनाए रखने के लिए अपना सर्वस्व अर्पण करने वाले सभी जवानों को आज पूरा देश नमन करता है। इस मौके पर प्रदेश भाजपा संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन एवं प्रदेश भाजपा कोषाध्यक्ष श्री विष्णु मित्तल सहित अन्य पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

  श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि यह गणतंत्र दिवस हमारे लोकतंत्र के जश्न के मनाने और हमारे संविधान में शामिल विचारों औऱ मूल्यों को संजोने का अवसर है। आज पूरा देश प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के अगुवाई में आगे बढ़ रहा है और आत्मनिर्भर होने के तरफ अग्रसर है। आज भारत ऐतिहासिक सामाजिक एवं आर्थिक बदलाव के दौर से गुजर रहा है। उन्होंने कहा कि हमें यकीन है कि इससे जीवन का सशक्तिकरण होगा और इसके लिए हम अपने हिस्से का योगदान दें। अनेकता में एकता का प्रतीक भारत आज पूरे विश्व में अपनी संस्कृति, साहित्यिक एवं वैचारिक भावनाओं एवं विद्ववता में अग्रणी हैं और एक भारत-श्रेष्ठ भारत के निर्माण के लिए युवा वर्ग को आगे आने की जरूरत है तभी हम अपने सपनों के भारत का निर्माण कर पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × one =