प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर कांग्रेस के खिलाफ़ प्रदेश भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा का पूरी दिल्ली में मौन धरना

रिपोर्ट :- नीरज अवस्थी

नई दिल्ली:- प्रदेश भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा आज दिल्ली के सभी जिलों के विभिन्न स्थानों पर कांग्रेस द्वारा जानबूझकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सुरक्षा में हुई चूक करने के खिलाफ मौन प्रदर्शन किया गया। नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी सहित प्रदेश के अन्य पदाधिकारियों के नेतृत्व में अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मौन धरना किया।

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने धरना के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि देश का प्रधानमंत्री किसी पार्टी का नहीं बल्कि पूरे देश का होता है और वह उस देश की धरोहर होता है जिसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी हर एक नागरिक की होनी चाहिए। लेकिन कांग्रेस द्वारा जानबूझकर की गई इस साजिश के कारण आज देश की जनता कांग्रेस की असलियत समझ चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने षड्यंत्र रचकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को बदनाम करने की कोशिश की। पंजाब में सिखों के अंदर हिन्दू-सिख को प्रधानमंत्री के खि़लाफ़ भड़काया लेकिन उसमें नाकामयाब रहे। आज कुर्सी और देश के बीच कुर्सी को प्राथमिकता देने वाले राहुल गांधी एवं सोनिया गांधी की सोच और कृत्य पूरा देश समझ चुका है।

श्री बिधूड़ी ने कहा कि विश्व के सबसे प्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जान को जिस तरह से कांग्रेस ने गन्दी राजनीति का उदाहरण देते हुए खतरे में डाला है इससे कांग्रेस की मानसिकता का पता चलता है और आज पंजाब सहित पूरा देश कांग्रेस के देश विरोधी सोच को जान चुका है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की इस भूल को देश कभी माफ नहीं करेगा और आने वाले चुनाव में इसका जवाब पंजाब की जनता कांग्रेस को देगी।

प्रदेश भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष भूपेन्द्र गोठवाल ने बताया कि आज दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर हुए मौन धरना में प्रदेश भाजपा महामंत्री हर्ष मल्होत्रा, अनुसूचित जाति मोर्चे के राष्ट्रीय महामंत्री एवं सांसद डॉ. भोला सिंह, भाजपा विधायक अनिल बाजपेयी एवं ओ पी शर्मा, श्रीमती लता सोढ़ी सहित अन्य प्रदेश पदाधिकारी सहित मोर्चे के कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + 5 =