प्रदेश भाजपा का पूरे दिल्ली में नई आबकारी नीति के खिलाफ चक्का जाम

रिपोर्ट :- नीरज अवस्थी

नई दिल्ली :– प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार अपनी नई आबकारी नीति द्वारा पूरे दिल्ली को शराब नगरी बनाने पर तुले हुए हैं लेकिन भाजपा यह किसी भी हाल में बर्दास्त नहीं कर सकती और इस आबकारी नीति के खिलाफ हम तब तक प्रदर्शन करते रहेंगे जब तक इसे वापस नहीं लिया जाता। आज प्रदेश के लगभग 15 प्रमुख स्थानों पर हुए चक्का जाम विरोध प्रदर्शन में भारी संख्या में प्रदेश पदाधिकारियों के नेतृत्व में कार्यकर्ता और युवाओं सहित महिलाएं भी मौजूद रही।

आज अक्षरधाम मंदिर के पास एनएच 24 के पास हुए चक्का जाम विरोध प्रदर्शन में पत्रकारों से बात-चीत करते हुए श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि नई आबकारी नीति के खिलाफ भाजपा का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है और सभी निगमों ने मिलकर यह तय किया है कि नई शराब नीति के तहत खोली जा रही नई दुकानें अगर गैर पुष्टि क्षेत्र में है या मास्टर प्लान 2021 एवं निगम के नियमों का पालन न करता हो या फिर विद्यालय एंव धार्मिक स्थल इत्यादि के बगल में हो तो उसे तुरंत प्रभाव से सील किया जाएगा। श्री गुप्ता ने कहा कि दिल्ली का हर व्यक्ति हर महिला नई शराब नीति से परेशान है क्योंकि उसके घर के बगल में शराब के ठेके खुले हुए हैं। पंजाब में शराब बंदी पर रोक लगाने की वकालत कर रहे केजरीवाल दिल्ली को शराब नगरी बनाने में लगे हुए हैं। लेकिन भाजपा चुप बैठने वाली नहीं है। अक्षरधाम के पास हुए चक्का जाम विरोध प्रदर्शन में प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख श्री नवीन कुमार जिंदल, जिला अध्यक्ष श्री विनोद बछेती एवं जिला सह प्रभारी श्रीमती लता गुप्ता भी उपस्थित थे।

श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि निगमों द्वारा पहले से ही नई शराब की दुकानों को सील करने का काम शुरू हो चुका है लेकिन अब उसमें तेजी से आगे काम किया जाएगा। क्योंकि शराब की नई दुकानें खुलने से अपराध दर में वृद्धि हुई है जिस की चिंता केजरीवाल सरकार को बिल्कुल भी नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा निगम के प्रशासन के जरिये या फिर जन आंदोलन के जरिये केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति का विरोध करेगी और उन्हें मजबूर करेगी कि यह दिल्ली के युवाओं के भविष्य के साथ जो खिलवाड़ करने की कोशिश की जा रही है वह बेहद ही शर्मनाक और गलत है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ केजरीवाल सरकार अपनी आबकारी नीति के तहत शराब की दुकाने सभी गली मोहल्ले में खोल कर रही है तो दूसरी ओर अरविंद केजरीवाल द्वारा स्वयं की लिखित स्वराज पुस्तक में साफ शब्दों में लिखा गया है कि शराब की नई दुकानें खुलती है तो उसमें अफसर और नेता मिलकर भ्रष्टाचार करते है। ऐसे में वे बताए कि उन्हें नए शराब ठेके खोलने के कितने रुपये मिले है।

आज दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर हुए चक्का जाम विरोध प्रदर्शन में सांसद श्री रमेश बिधूड़ी, प्रदेश महामंत्री श्री हर्ष मल्होत्रा, श्री कुलजीत सिंह चहल एवं श्री दिनेश प्रताप सिंह सहित प्रदेश उपाध्यक्ष श्री राजन तिवारी, प्रदेश मंत्री सरदार इम्प्रित सिंह बख्शी, प्रदेश प्रवक्ता सहित अन्य पदाधिकारी एवं भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − ten =