प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता की उपस्थिति में प्रदेश कार्यालय में मनाया गया चेट्री चण्ड महोत्सव

रिपोर्ट :- नीरज अवस्थी

नई दिल्ली,दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में बड़ी संख्या में सिंधी समाज के लोग रहते हैं जिनका जुड़ाव भारतीय जनता पार्टी के साथ शुरू से रहा है। सिंधी समाज ने दुनिया में भारतीय संस्कृति और धर्म को एक नई पहचान दी है और आज वह दुनिया के किसी भी क्षेत्र में रहते हों, कभी अपनी संस्कृति के साथ समझौता नहीं किया है। आज प्रदेश कार्यालय में सिंधी समाज द्वारा आयोजित चेट्री चण्ड महोत्सव को सम्बोधित करते हुए श्री गुप्ता ने कहा कि देश बंटवारे के वक़्त बाकी लोगों की तरह सिंधी समाज ने भी जो दर्द झेला है उससे सभी वाकिफ हैं। लेकिन उस दर्द को कभी भूलना नही चाहिए क्योंकि वही हमारी सबसे बड़ी ताकत है।

श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि आने वाली पीढ़ी को भी पता होना चाहिए कि आखिर किस दर्द को सहकर हमने आजादी पाई है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने भी कहा है कि हमारी एकता एवं अखण्डता की सबसे बड़ी ताकत वह दर्द है जो आजाद भारत के लिए सहना पड़ा था इसलिए विभाजन की उस विभीषिका को हमे नहीं भूलना चाहिए। आज भगवान झूलेलाल जी की कृपा से पूरे देश में खुशहाली का माहौल है।

आज इस मौके पर सांसद श्री हंसराज हंस, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री राजन तिवारी, सिंधी प्रकोष्ठ के संयोजक श्री भरत वातवानी, साई ओमीराम, साई जगदीश राम सहित अन्य सिंधी प्रकोष्ठ के पदधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 5 =