पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने नई दिल्ली जिले में पोल खोल अभियान के तहत लोगों से किया जनसंपर्क

रिपोर्ट :-नीरज अवस्थी

नई दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री सतीश उपाध्याय ने कहा कि आज लोगों के अंदर केजरीवाल सरकार को लेकर गुस्सा है क्योंकि सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान जो भी वायदा किया है, वह पूरी तरह से खोखला साबित हुआ है। डीटीसी बस घोटाला हो, निगम के पैसे को न देना हो, कोरोना काल के दौरान लोगें के अंदर डर पैदा करना हो, जैसे मुद्दों ने केजरीवाल की सच्चाई को सबके सामने उजागर किया है और यह साबित किया है कि केजरीवाल की कथनी और करनी में काफी अंतर है।

आज नई दिल्ली जिले के जनपथ, रोज गार्डन और बंगाली मार्किट में केजरीवाल सरकार के खिलाफ पोल खोल अभियान के दौरान जनसंपर्क करते हुए श्री सतीश उपाध्याय ने कहा कि कोरोना काल के दौरान दिल्ली सबसे बदतर स्थिति में थी, उस समय केजरीवाल और उनके मंत्रियों ने लोगों के अंदर ऑक्सीजन की कमी और अस्पतालों में बेड न मिलने का डर दिखाकर भय पैदा करने का काम किया। जबकि ऑक्सीजन की कालाबाजारी उन्हीं के लोग करते पकड़े गए। लोग मूल सुविधा न मिलने की वजह से 1000 किलोमीटर तक पैदल चलकर अपने राज्यों को पहुंचे। उन्होंने कहा कि लोगों की मदद करने की जगह केजरीवाल और उनके मंत्री क्वारंटाइन हो गए जबकि भाजपा कार्यकर्ता अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की मदद की थी।

श्री सतीश उपाध्याय ने कहा कि जिस तरह से केजरीवाल सरकार ने लोगों को सपने दिखाए वे चाहे स्वच्छ जल घर-घर पहुंचाने की बात हो, सीसीटीवी लगवाने की बात हो, पूरे दिल्ली में वाई-फाई लगाने की बात हो या फिर शिक्षा, स्वास्थ्य की बात हो, हर मुद्दे पर दिल्लीवालों को केजरीवाल ने निराश किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता जाग चुकी है। आज केजरीवाल सरकार एक्सपायर्ड डीटीसी बसों पर करोड़ों रुपये खर्च कर रही है। इस मौके पर नई दिल्ली जिला अध्यक्ष श्री प्रशांत शर्मा सहित प्रदेश, मोर्चा, जिला एवं मंडल के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 4 =