सुशांत केस सीबीआई में पहुंचते ही अब लोग मांग कर रहे हैं पालघर में साधुओं की हुई हत्या की भी सीबीआई जांच हो

रिपोर्ट:- दौलत शर्मा

नई दिल्ली:-19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट से सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड केस अब सीबीआई के पास जा चुका है सुप्रीम कोर्ट ने अब यह केस सीबीआई को सौंप दिया है लगातार सुशांत सिंह राजपूत के फैंस द्वारा मांग उठाई जा रही थी और इसके लिए एक जन आंदोलन इंटरनेट पर छिड़ चुका था।

#warriorforsushant #justiceforsushant इस तरीके के # ट्विटर से लेकर फेसबुक फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम इंटरनेट पर हर जगह चल पड़ा था इंटरनेट पर लोगों का कहना था कि उन्हें मुंबई पुलिस पर बिल्कुल भरोसा नहीं रहा सुशांत के मामले में मुंबई पुलिस ध्यान नहीं दे रही थी और अभी तक 65 दिन होने के बावजूद भी कोई f.i.r. नहीं लिखी गई सुशांत की सुसाइड के बाद रिया चक्रवर्ती, महेश भट्ट, करण जौहर, आलिया भट्ट, वरुण धवन इन सितारों पर लोग भड़के हुए हैं और रिया चक्रवर्ती पर तो सुशांत की हत्या का आरोप सीधा सीधा आरोप लगाया जा रहा है मगर अब यह मुहिम मुंबई पुलिस से सीबीआई जांच तक चली गई है और अब फैंस का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत को जल्दी इंसाफ मिलेगा।

और अब इसके बाद महाराज के पालघर में तीन संतों पर हुई मॉब लिंचिंग के ऊपर भी अब ट्विटर पर जोर शोर से आवाज उठने लगी है 16 अप्रैल लॉकडाउन मैं जब पूरा भारत था तो महाराष्ट्र पालघर में यह मॉब लिंचिंग हुई जिसमें तीन साधुओं की निर्मम हत्या कर दी गई खैर अभी तो केस सीआईडी के पास है मगर, अब इंटरनेट पर इन साधुओं के लिए भी सीबीआई जांच की मांग उठने लगी है इस मामले से भी लगातार लोग मुंबई पुलिस से नाखुश रहे हैं और अब यह हत्याकांड मॉब लिंचिंग का मामला लोग शिवाय तक ले जाना चाहते हैं जिससे कि साधुओं को भी इंसाफ मिले। #CBIFORPALGHARSADHU इस तरह के हेस्टैक ट्विटर से लेकर फेसबुक इंटरनेट कि हर साइट पर ट्रेंड पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − one =