पंजाब में प्रचंड जीत के बाद मालवीय नगर विधानसभा में निकाली गई धन्यवाद और संकल्प रैली

रिपोर्ट :- नीरज अवस्थी

नई दिल्ली:-पंजाब में प्रचंड जीत के बाद मालवीय नगर विधानसभा में धन्यवाद और संकल्प रैली निकाली गई। विधायक सोमनाथ भारती के नेतृत्व में रैली निकालकर लोगों से मुलाकात की। इस दौरान सोमनाथ भारती ने कहा कि हिंदुस्तान ने जता दिया है कि धर्म-जाति और घृणा की राजनीति को पीछे छोड़ कर जनता, समस्याओं के समाधान के राजनीति को आगे रखना चाहती है।

पंजाब में आए इंकलाब को जन जन तक पहुंचाने के लिए शनिवार शाम 3 बजे मालवीय नगर गोल चक्कर से धन्यवाद और संकल्प रैली निकाली गई। पूर्व मंत्री और विधायक सोमनाथ भारती के नेतृत्व में लोगों के इसकी खुशी मनाई गई।

संकल्प रैली मालवीय नगर गोल चक्कर से मालवीय नगर मार्केट, हौज खास मार्केट, गौतम नगर मस्जिद, मोठ गुलमोहर पार्क, ग्रीन पार्क, अर्जुन नगर कृष्णा नगर सफदरजंग एनक्लेव होते हुए हुमायूंपुर तक निकाली गई। करीब 5 घंटे तक चली लंबी रैली में विधायक ने विधानसभा क्षेत्र के लोगों से मुलाकात की‌। रैली के दौरान क्षेत्र के बड़े बुजुर्गों ने अरविंद केजरीवाल जी देश के अगले प्रधानमंत्री बने ऐसा आशीर्वाद दिया।

इसके संबंध में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सोमनाथ भारती ने कहा कि पंजाब के जरिए हिंदुस्तान ने जता दिया है कि धर्म-जाति और घृणा की राजनीति को पीछे छोड़ कर जनता, समस्याओं के समाधान के राजनीति को आगे रखना चाहती है। इस धन्यवाद और संकल्प रैली में भारी संख्या में क्षेत्र की जनता ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर इस बात को बल दिया कि वे भी नई राजनीति के साथ हैं। इसमें सिर्फ और सिर्फ विकास और समस्याओं को समाधान पर काम होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + 10 =