नागरिक संशोधन कानून मोदी सरकार का सही फैसला- प्रवीण कुमार भाजपा नेता

रिपोर्ट:-राजेन्द्र कुमार ठाकुर / गौरव सिंह

बिहार:-ननकाना साहिब परहुए घटनाके बाद यह साबित हो गया है की नागरिकता संशोधन कानून पर मोदी सरकार द्वारा सही समय पर लिया गया उचित निर्णय है। सी0ए0ए0 विरोधी राजद कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी पार्टियां सिखों केपवित्र गुरूद्वारे पर हमले के बाद जुबान क्यू बंद है?सी.ए.ए.विरोधियों को ननकाना साहिब से बड़ा और क्या प्रमाण चाहिये?उक्त बातें भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री प्रवीण कुमार भाजयुमो फारबिसगंज द्वारा सी.ए.ए. को लेकर विपक्षी दलों द्वारा फैलाये जा रहे झूठ का पर्दाफाश हेतु राष्ट्रव्यापी हस्ताक्षर सह जन संपर्क अभियान के दौरान उपस्तिथ युवाओं से कही उन्होंने इसकी शुरुआत आईटीआई छात्रावास से करते हुए कहा की पिछले 70 वर्षों से पाकिस्तान के अल्पसंख्यक धार्मिक प्रताड़ना झेल रहे हैं।

आखिर सी.ए.ए. का विरोध करने वाले कॉंग्रेस राजद व अन्य विपक्षी नेताओं ममता बनर्जी अरविंद केजरीवाल को वहाँ के अल्पसंख्यकों पर धार्मिक प्रताड़ना और अत्याचार के और कितने प्रमाण चाहिए?कहा कि जब बिहार गुरुनानक देव के 550वां और गुरु गोविंद सिंह के 353 वां प्रकाशोत्सव मना रहे थे तब उनके जन्म स्थान पर हमला सिख महिला के साथ धार्मिक असहिष्णुता और अत्याचार के क्रूर चेहरे को उजागर करता है।

उन्होंने ममता बनर्जी से पूछा क्या इसके लिए संयुक्त राष्ट्र संघ में अपील करेगी श्री कुमार ने आक्रोश भरे लहजे में कहा कि अब भारत में ये नेता मुँह दिखाने के काबिल नहीं है धार्मिक उत्पीड़न के आधार हिन्दू सिख, पारसी ईसाई समाज के लोगों को नागरिकता दिए जाने के कानून के विरोध में भ्र्म और झूठ फैलाकर पटना से जामिया तक हिंसा भड़काने वाले कांग्रेस, राजद और तृणमूल कांग्रेस के नेता बताएं की उन्होंने ननकाना साहिब के घटना की निंदा क्यू नही की।

कहा कि अभियान के तहत पुरे देश में 3 करोड़ घर में जाकर कार्यकर्ता विपक्षियों के झूठ का पर्दाफाश करेगी।इस मौके पर भाजपा नगर अध्यक्ष रजत सिंह पूर्व नगर अध्यक्ष धीरज पासवान,महामंत्री प्रसन्नजीत चौधरी, अल्पसंख्यक मोर्चा के राहिल खान ने कहा कि मोदी सरकार ने सी.ए.ए. लागू कर महात्मा गांधी को सच्ची श्रद्धांजलि दी है भाजपा विपक्ष द्वारा वोट के लिए समाज को बाट कर देश में हिंसा फैलाने के मंसूबो पर घर घर जा कर लोगोंको जागरूक करेगी मौके परबथनाहा मंडल महामंत्री नरेश मेहता, राकेश कुमार ,मुकेश मेहता, आशीष कुमार, रूपेश मेहता, राम कुमार राम, शुभम कुमार,अभिषेक कुमार सहित बड़ी संख्या में युवाओ ने अपने हस्ताक्षर कर सी.ए.ए.का समर्थन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + 4 =