नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया हुआ इस्तीफा लिया वापस

रिपोर्ट :- पंकज भारती

नई दिल्ली : नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया हुआइस्तीफालिया वापिस नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से दिया अपना इस्तीफा वापस ले लिया है. इसकी जानकारी उन्होंने शुक्रवार को चंडीगढ़ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी है. हालांकि सिद्धू ने शर्त रख दी है कि वो कामकाज तभी शुरू करेंगे जब राज्य में नए एडवोकेट जनरल की नियुक्ति की जाएगी उन्होंने कहा- ये मेरा पर्सनल ईगो नहीं है. मैंने इस्तीफा वापस ले लिया है और मैं फिर कह रहा हूं कि जिस दिन राज्य में नए एडवोकेट जनरल की नियुक्ति हो जाएगी, उसी दिन मैं पदभार ग्रहण कर लूंगा।
बता दें कि ठीक तीन दिन पहले यानी मंगलवार को सिद्धू और चन्नी एक साथ नजर आए थे. तब सिद्धू की तरफ से कहा गया था कि अब सब कुछ ठीक है. वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पंजाब पार्टी इंचार्ज हरीश रावत भी चन्नी और सिद्धू की मीटिंग में साथ देखे गए थे. तब यह दिखाने की कोशिश हुई थी अब कोई मतभेद की बात नहीं है. लेकिन आज फिर सियासत गर्माती दिखाई दे रही है।

वही आपको बता दें की नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ही राज्य पर निशाना साधा और बोला सबसे इन दो मुद्दों पर काम करना है पहला ड्रग्स के मुद्दे पर और दूसरा धार्मिक ग्रंथ के अपमान के मामले में,

वही बुधवार को सिद्धू ने एक बार फिर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भी निशाना साधा था. सिद्धू ने कैप्टन को ‘धोखेबाज’, ‘कायर’ और ‘रोने वाला बच्चा’ करार दिया था. सिद्धू ने पूर्व सीएम को ‘चुका हुआ कारतूस’ भी बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × three =