दिल्ली में पति ने की पत्नी की हत्या, थाने पहुँच किया आत्मसमर्पण

सुबह 10 बजे 38 वर्षीय आरोपी सुमित मोगिया ने किया अपने 31 वर्षीय पत्नी दीपिका मोगिया की हत्या

हत्या कर घर का दरवाजा बंद कर थाने पहुँच पुलिस को आरोपी पति ने कहाँ मैने कर दी पत्नी की हत्या,,,

आरोपी सुमित की शादी मृतिक दीपिका के साथ 2009 मे हुई थी और इनके 2 बच्चे हैं

रिपोर्ट:-राहेशसिंB

नई दिल्ली :- राजधानी दिल्ली में उस वक्त सनसनी फैल गयी जब एक निर्दयी पति ने दिन – दहाड़े अपनी पत्नी की हत्या कर दी और थाने में जाकर खुद सरेंडर कर दिया। पुलिस ने सुरुआती जाँच के बाद आरोपी पति के खिलाफ धारा 302 के तहत FIR दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। 

तस्वीर/वीडियो में पुलिस के गिरफ्त में खड़ा दिख रहा सख्स सुमित है,,,, शादी के वक्त पति – पत्नी सात जन्मों तक साथ रहने की कसमें खाते हैं,,,,, लेकिन मालवीय नगर इलाके के निवासी आरोपी सुमित मोंगिया ने सारी मर्यादा और सारे कसमें वादे भूल बड़ी निर्दयता के साथ अपनी ही पत्नी दीपिका की बुधवार सुबह करीब 10 बजे हत्या कर दी और बेरहम कातिल पति ने पहले घर का दरवाजा बंद किया और सीधा मालवीय नगर थाने जाकर खुद को सरेंडर कर दिया,,,और उसने कहाँ कि वह अपने ही पत्नी का हत्या कर दिया है।

वीओ :- आपको बता दें कि आरोपी कातिल की उम्र 38 साल है और उसने साल 2009 में 31 वर्षीय दीपिका मोंगिया से शादी किया था। दोनो के बीच शादी के कुछ दिन बाद से झगड़े सुरु हो गए थे,,, इन झगड़ों के बीच दोनो के 2 बच्चे हो गए 1 बेटा और 1 बेटी लेकिन झगड़े नही रुके। लेकिन पिछले 3 सालों से झगड़ा कम होने के बजाय काफी बढ़ गया था जिस वजह से आरोपी पति ने आज अपनी पत्नी का हत्या कर दिया। जिस वक्त पति वारदात को अंजाम दे रहा था बच्चे स्कूल गए हुए थे। आरोपी अपने बीवी और बच्चों के साथ टॉप फ्लोर पर रहता था वही उसके माता-पिता उसी इमारत की तीसरी मंजिल पर रहते है। बताया ये भी जा रहा है की आरोपी युवक पेशे से बढई है और खिड़कियों में कांच लगाने का काम किया करता था।  फिलहाल मालवीय नगर थाना पुलिस ने आरोपी पति सुमित को गिरफ्तार कर लिया है और धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर उससे पूछताछ कर उससे जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर युवक ने अपनी पत्नी की हत्या क्यों की…आरोपी को कल कोर्ट में पेश किया जायेगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − 11 =