दिल्ली के महिपालपुर में बिजनेसमैन के घर पर दिनदहाड़े चोरों ने लाखों रुपए की ज्वेलरी और कैश पर हाथ साफ किया

रिपोर्ट:- राकेश सोनी

नई दिल्ली:- दिल्ली के महिपालपुर इलाके में दिन दहाड़े चोरों ने बिजनेसमैन के फ्लैट में ताला तोड़कर लाखों के गहने और नकदी पर किया हाथ साफ किया फ्लैट के सभी सदस्य गए थे अपने अपने काम पर शाम को बच्ची को ट्यूशन पढ़ने आयी टीचर ने घर की मालकिन को दी चोरी की जानकारी।

महिपालपुर के इस घर की हालत देखिए चारो तरफ समान बिखरा हुआ है घर मे पैर रखने तक कि जगह नही है कारण चारो तरफ समान बिखरा पड़ा है यहां तक कि बेड के अंदर बॉक्स में भी समान निकालकर चोरों ने पूरे घर मे फैला दिया है यानी कि चोरों ने पूरे इत्मिनान से पूरे घर की तलाशी ली है और जो भी कीमती सामान उन्हें दिखा उन्हें वो उड़ा लिए। पंकज शर्मा एक बिजनेसमैन है और उनका फायर सेफ्टी का काम है उनका एक ऑफिस नोएडा में है एवं दूसरा ऑफिस वसंतकुंज में है जिसे उनकी खुद पत्नी देखती हैं अमूमन दोनो सुबह 8 से 10 बजे तक घर से अपने अपने ऑफिस चले जाते हैं इनकी एक चार साल की बेटी है जो सुबह स्कूल चली जाती है और शाम में अपने माँ के साथ घर वापस आती है। घर का काम करने के लिए एक पार्ट टाइम नौकरानी है जो 2.30 से तीन बजे के बीच आती है। और वो भी रोजाना की तरह अपना काम करके चली गयी थी।

आज रोज की तरह पंकज शर्मा और उनकी पत्नी ऑफिस के लिए सुबह चले गए थे और उनकी बेटी भी स्कूल चली गयी थी काम करने वाली भी तीन बजे के आसपास अपना काम खत्म कर परोस में फ्लैट की चाभी देकर चली गयी थी शाम को लगभग पांच बजे बच्ची को ट्यूशन पढाने वाली टीचर जब घर पर आईं तो देखा कि फ्लैट का दरवाजा खुला हुआ है और घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है फिर उन्होंने पंकज शर्मा की पत्नी को फोन किया तो वो भागी भागी अपने घर पर आईं तो घर की हालात देखकर दंग हो गईं उन्होंने सबसे पहले अपने पति को फोन किया और उसके बाद घर की हालात को देखने लगी उन्होंने देखा कि मेन गेट जो लोहे का है उसकी हैंडल को तोर दिया था अंदर लोहे के अलमारी के दरवाजे एवं उसके लॉकर को भी तोर रखा था लॉकर में ही लगभग 6 से 7 लाख की ज्वेलरी एवं डेढ़ लाख कैश रखा था जो कि चोरों ने हाथ साफ कर दिया था। यहां तक कि भगवान के मंदिर तक को नही छोड़ा था उसकी भी तलाशी ली थी,पड़ोसियों से पूछने पर पता चला कि उनके फ्लैट को भी बाहर से कुड़ी लगा दिया था।चोरों ने चार साल की बच्ची के समान को भी नही छोड़ा था बच्ची के अनुसार उसके कपड़े भी चोर ले गए।
इस वारदात के अब पंकज शर्मा की पत्नी प्रवीण का रो रो कर बुरा हाल है पंकज शर्मा जब अपने फ्लैट पर पहुंचे उसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी सूचना मिलने के डेढ़ घण्टे बाद पुलिस मौके पर पहुंची उसके बाद अपनी जांच शुरू दी है। वसंत कुन्ज थाने की पुलिस जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 + two =