दिल्ली के भीड़भाड़ वाले इलाके मदनगीर में एक युवक की चाक़ू मारकर ह्त्या

रिपोर्ट:- संजीव सिंह

नई दिल्ली- साउथ ईस्ट दिल्ली के भीड़भाड़ वाले इलाके मदनगीर में एक युवक की चाक़ू मारकर ह्त्या, मरने वाले युवक का नाम मनोज था जो अपने घर का इकलौता चिराग था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है। 

ये तस्वीर है 20 साल के मनोज उर्फ लवी की जो अब इस दुनिया में नहीं रहा,  चाक़ू और हथियारों के साथ आये 3-4 बदमाशों ने मनोज की बड़ी ही बेरहमी से ह्त्या कर दी और फरार हो गए। मनोज अपने घर का इकलौता बेटा था, बताया जा रहा है कि मनोज का एक दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गया था और उसके बाद मनोज बापिस नही लौटा, मनोज की ह्त्या की खबर जैसे ही घरवालों को मिली घरवालों का रो -रोकर बुरा हाल है और घर मे मातम का माहौल है।

बदमाश इतने बेख़ौफ़ थे कि पहले तो उन्होंने भीड़भाड़ वाले इलाके में युवक को चाक़ू मारा और फिर हवा में हथियार और चाक़ू लहराते हुए फरार हो गए इस दौरान बदमाशों ने जमकर हंगामा भी किया और जो भी उनके रास्ते में आया उसे धमकाते हुए फरार हो गए जिसकी बजह से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है लेकिन अभीतक साफ़ नहीं हो पाया है कि लवी की ह्त्या करने वाले ये लोग कौन थे और इन लोगों ने लवी की ह्त्या क्यों और किस बजह से की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × two =