बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का बयान:- चुनाव लड़ने के लिए, बिहार में कहीं से भी जीत सकता हूं

रिपोर्ट:- प्रियंका झा

बिहार:-बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने एक बार फिर अपनी राजनीतिक पारी के बारे में खुलकर बात की राजनीतिक दल में शामिल होने और चुनाव लड़ने के सवाल पर गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि क्या ये अवैध है।

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने एक बार फिर अपनी राजनीतिक पारी के बारे में खुलकर बात की राजनीतिक दल में शामिल होने और चुनाव लड़ने के सवाल पर गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि क्या ये अवैध है भविष्य में गृह मंत्री बनने के सवाल पर गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मुझे नहीं पता भविष्य में क्या होगा।

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मेरे वीआरएस को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से जोड़ने की जरूत नहीं है सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा कि मैंने जो किया, वो सही किया जब मेरे उपर नैतिक दबाव आया तो मैंने हंगामा शुरू किया इसके बाद मेरे आईपीएस अधिकारी को मुंबई पुलिस ने छोड़ा।

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मुझे बिहार की जनता बहुत प्यार करती है मैं कहीं भी चुनाव लड़ना चाहता हूं तो जा सकता हूं और जीत सकता हूं चुनाव से मेरे वीआरएस को जोड़ना गलत है अगला गृह मंत्री बनने के सवाल पर गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि भविष्य कौन जानता है. मेरे परिवार अनपढ़ था मैं पहला आदमी हूं, जो चार पीढ़ियों के बाद स्कूल गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + twenty =