दिल्ली में पानी को लेकर गरमाई सियासत, जल बोर्ड के दफ़्तर के बाहर बीजेपी सांसद का प्रदर्शन

रिपोर्ट :- प्रिंस बहादुर सिंह

नई दिल्ली :-राजधानी दिल्ली में पानी को लेकर राजनीति एक बार फिर से गर्मा रही है। मौसम का पारा जैसे-जैसे जोड़ा जा रहा है वैसे ही सियासत का पारा तेजी से ऊपर चल रहा है। दक्षिणी दिल्ली के वसंत कुंज में स्थित जल बोर्ड के दफ्तर पर बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कईयों में रहने वाले लोगों के साथ पानी की सप्लाई पिछले 15 दिनों से बंद होने की वजह से विरोध प्रदर्शन किया।

लोगों का आरोप है की जल बोर्ड द्वारा पिछले 15 दिनों से प्लास्टर इलाकों में पानी की सप्लाई नहीं दी जा रही है। इस मुद्दे को लेकर दक्षिणी दिल्ली के कुसुमपुर पहाड़ी, रजोकरी बीएसईएस और जय हिंद कैंप के लोगों ने विरोध जताया। इस विरोध प्रदर्शन दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूरी और दक्षिणी दिल्ली के महरौली जिला अध्यक्ष जगमोहन महिला उसमें भी लोगों के बीच पहुंचकर उनके समर्थन में जल बोर्ड के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया।

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने लोगों को संबोधित करते समय आम आदमी पार्टी के विधायकों और उनके मुखिया अरविंद केजरीवाल पर सीधा निशाना साधा। अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के विधायकों पर निशाना साधते हुए बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा यह सब मुफ्तखोर हो गए हैं और राजधानी दिल्ली के अंदर काम नहीं करना चाहते।

विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने बैरिकेड लगाकर जल बोर्ड दफ्तर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने की पूरी जिम्मेदारी कर रखी थी लेकिन सांसद रमेश बिधूड़ी के नेतृत्व में लोगों ने बैरिकेट्स को तोड़ते हुए जल बोर्ड के दफ्तर पर जमकर नारेबाजी की। हालांकि इस मामले पर सांसद से बातचीत के दौरान पुलिस ने भी आश्वासन दिया कि वो जल्द ही इस मामले का समाधान निकलवाने की कोशिश करेंगे वहीं पर जल बोर्ड की कोई आला अधिकारी इस मौके पर नहीं आए जिसको लेकर रमेश बिधूड़ी ने सीधे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनौती दे डाली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + 5 =