जंडियाला गुरु के अनगढ़ के नाम से जाने जाते मोहल्ला शेखपुरा में की औचक छापेमारी ,खाली हाथ लौटे अधिकारी ,हर सप्ताह में दो से तीन चलेगा यह अभियान :एस.पी.डी.


रिपोर्ट:- कुलजीत सिंह

जंडियाला गुरु:-आज सुबह करीब 6 .30 बजे जंडियाला गुरु का नशे का मशहूर अन्नगढ़ के नाम से जाने वाले मोहल्ला शेखपुरा में एस.पी.डी. अमनदीप कौर की अध्यक्षता में इंस्पेक्टर अरुण शर्मा ,सब इंस्पेक्टर अमनदीप सिंह ,एस एच ओ जंडियाला गुरु अमोलक सिंह ने छापेमारी की इसमें करीब1दर्जन शक्की लोगों को राउंड अप किया गया बता दे कि इस मोहल्ले में गैंगस्टर घुग्गी से जुड़े लोगो की तरनतारन पुलिस भी जांच कर रही हैं जो नशे के कारोबार से जुड़े हुए हैं ।

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार जो राउंड अप किये गए है उनमें बहुत सारे ऐसे तस्कर हैं जो गलियों मोहल्लों में बेचते हैं अगर इनकी गंभीरता से पूछताछ की जाए तो पुलिस बड़े मगरमच्छों तक आसानी से पहुंच सकती है लेकिन हर बार असफल रहना पुलिस का मामला भी पुलिस प्रशासन को कठघरे में खड़ा करता है सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार जो राउंड अप किये गए हैं उनमें से बहुत पर एन डी पी एस के मामले चल रहे हैं।
इस मामले में एस.पी.डी.अमनदीप कौर का कहना है कि नशा तस्करों के खिलाफ वह लगातार अभियान चलाएंगे।किसी नशा तस्कर को बख्शा नही जाएगा किसी से कुछ बरामद नही हुआ :एस.एच.ओ.
इस मामले में एस एच ओ जंडियाला गुरु इंस्पेक्टर अमोलक सिंह ने बताया कि जो राउंड अप किये गए है वह ज्यादातर नशे के आदी है ।इनको नशा छुड़ाओ केंद्र में दाखिल कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + 20 =