घिटोरनी इलाके में पँखे से लटका मिला कांस्टेबल की पत्नी का शव,बेसुध मिले दो बच्चे बाथरूम में

रिपोर्ट :- कमल लोहिया

नई दिल्ली :- घिटोरनी इलाके में एक पुलिस वाले के पत्नी की लाश उसी के घर में पंखे से लटकी हुई मिली.जबकि उसके दो बच्चे मरणासन्न अवस्था में बाथरूम में मिले. शुरुआत में यह मामला पत्नी के बच्चों को मार कर पत्नी की खुदकुसी का लग रहा है।

घिटोरनी के इसी मकान की दूसरी मंजिल के फ्लैट में एक महिला की पंखे से लटकी हुई लाश मिली है और उसी के बाथरूम में महिला के 4 साल के बेटे और 3 महीने का बेटा था मरणासन्न अवस्था में मिले बच्चों के मुंह में चुन्नी बांधा हुआ था.महिला के पति का नाम सुशील है और वह दिल्ली पुलिस में कॉन्स्टेबल है.constable. सुशील वसंत विहार में तैनात था. चश्मदीदों के मुताबिक सुशील राजस्थान अपने गांव से आज ही यानी गुरुवार के शाम लगभग 6:00 बजे आया था.वह दरवाजा खुलवाने के लिए काफी कोशिश किया लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था. सुशील उसके बाद से बिल्डिंग में ही शराब पीने लगा.काफी देर होने के बाद सुशील ने दरवाजा नहीं खुलने पर 100 नंबर कॉल कर दी. कॉल के बाद स्थानीय पुलिस वहां पहुंची. पुलिस ने फायर की गाड़ी को भी सुचना दे दी दरवाजा तुरवाने के लिए. हालांकि फायर की गाड़ी आने से पहले ही स्थानीय युवक जिसका नाम कालू है उसके साथ मिलकर दरवाजे को तोड़ा गया.दरवाजा टूटने के बाद घर के अंदर का मंजर दिल को दहला देने वाला था.सुशील की पत्नी जिसका नाम राजेश कुमारी है वह पंखे से लटकी हुई थी,जबकि सुशील के दो बच्चे बाथरूम में मरणासन्न अवस्था में पड़े हुए थे.दोनों ही बच्चों के मुंह में चुन्नी बांधा हुआ था.लेकिन बच्चों के अंदर अभी जान बाकी थी लिहाजा तुरंत दोनों बच्चों को अस्पताल भेजा गया.जहां छोटे बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है.

आसपास के लोगों ने बिना कैमरे बताया की पति पत्नी में हमेशा झगड़ा हुआ करता था. इनकी पारिवारिक स्थिति ठीक नहीं थी. चश्मदीद ने बताया कि घर के अंदर कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला. फिलहाल पुलिस कॉन्स्टेबल सुशील से इस मामले में पूछताछ कर रही है वही पुलिस मृतक राजेश कुमारी के माता-पिता को भी सूचना दे दिया है और इस घटना की सही वजह क्या है इसके जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − 2 =