गर्म कपड़ो के खरीददार नही है बाज़ारो में

रिपोर्ट :- कशिश

नई दिल्ली :-सर्दी के मौसम में पहले लोग गर्म कपड़े लेने के लिए बाज़ारो में पहुंचते है। सर्दी में गर्म कपड़ों की खरीदारी काफी ज्यादा बढ़ जाते हैं क्योंकि खुद को ठंड से बचाने के लिए लोग गर्म कपड़े खरीदते हैं जैसे स्वेटर जैकेट थर्मल इस तरह के कपड़े लोग खरीदने के लिए बाजारों में पहुंचते हैं।

दुकानों पर तो गर्म कपड़े मिलते ही है लेकिन दुकान और रेहड़ी पटरी पर भी गर्म कपड़ों की बिक्री होती है। वही आपको बता रहे हैं कि रीगल मार्केट में अलग-अलग जगह पर रेहड़ी पटरी लगती है। जिसमें काफी अच्छे गर्म कपड़े होते हैं और महामारी से पहले इनकी दुकान काफी ज्यादा अच्छी चल रही थी  लेकिन महामारी के बाद इनका कारोबार ठप पड़ गया है। सर्दी का मौसम आने के बाद भी इनका सम्मान नहीं बिक रहा है  जिसकी वजह से यह लोग काफी ज्यादा परेशान है। इनका कहना है कि यहां पर हल्की फुल्की भीड़ अगर हो भी जाती हैं तो लोग सामान देखकर छोड़ जाते हैं। क्योंकि इनको डर लगा रहता है कि कई कपड़ों में भी वायरस ना हो इसलिए दूर से देखते ही है।

दुकानदारों का कहना है कि बस अब उम्मीद पर ही हम दुकान लगाकर बैठे हैं। वरना दुकानदारों को क्या ने की उम्मीद बिल्कुल भी नजर नहीं आ रही है। इनका कहना है कि करने का कह रहे थोड़ा कम हो गया हो। लेकिन हमारे आर्थिक मंदी का कहर बिल्कुल भी कम दिखाई होता नहीं दिखाई दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + four =