केजरीवाल सरकार लोगों को कोविड महामारी से बचाने के लिए आरडब्ल्यूए के सहयोग से कैम्प लगाती रहेगी- सोमनाथ भारती

रिपोर्ट :- नीरज अवस्थी

  • गुलमोहर पार्क, गुलमोहर एनक्लेव, नीति बाग व उदय पार्क के निवासियों के लिए लगाया गया

नई दिल्ली:-गुलमोहर पार्क, गुलमोहर एनक्लेव, नीति बाग व उदय पार्क के निवासियों के लिए कैंप लगाया गया। फ्री कैम्प में सभी सीनियर सिटीजन को कोविशिल्ड तथा कॉवेक्सीन की बूस्टर डोज और 15- 18 साल के बच्चों को पहली डोज लगाई गई। पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती ने कहा कि केजरीवाल सरकार लोगों को कोविड महामारी से बचाने के लिए आरडब्ल्यूए के सहयोग से कैम्प लगाती रहेगी- सोमनाथ भारती

गुलमोहर पार्क रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन और गुलमोहर क्लब के संयुक्त तत्वावधान में ब्रिजिंग द गेप फाउंडेशन और दिल्ली सरकार के सहयोग से शनिवार को एक फ्री वेक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया।

गुलमोहर सेन्टर में आयोजित इस फ्री कैम्प का उद्घाटन मालवीय नगर के विधायक सोमनाथ भारती ने किया। आरडब्ल्यूए के प्रेसिडेंट ईश्वर चन्द्र भारद्वाज ने फूलों की माला पहनाकर सोमनाथ भारती का स्वागत किया।

भारद्वाज ने बताया कि कोविड -19 महामारी में कॉलोनी के निवासियों की सुविधा के लिए एसोसिएशन के ऑफिस में चार ऑक्सीजन कंसेंट्रेटरों और चार ऑक्सीजन के सिलिंडरों की व्यवस्था की गई है। इमरजेंसी में कोई भी कॉलोनी निवासी इन्हें ले जा सकता है।

एसोसिएशन की जनरल सेक्रेटरी निरूपमा वर्मा ने ब्रिजिंग द गेप फाउंडेशन और विधायक सोमनाथ भारती का उनके सहयोग के लिए धन्यवाद किया। ब्रिजिंग द गैप फाउंडेशन के ओर से पिछले दोनो लहर के दौरान ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर दाह संस्कार तक के अद्भुत कार्य के लिए एसोसिएशन ने सोमनाथ भारती का तहे दिल से धन्यवाद किया। सभी नागरिकों को फ्री मास्क भी वितरित किए।

पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती ने कहा कि दिल्ली सरकार भविष्य में भी स्थानीय आरडब्ल्यूए के सहयोग से जनता को कोविड महामारी से बचाने के लिए ऐसे कैम्प लगाती रहेगी। फ्री कैम्प में सभी सीनियर सिटीजन को कोविशिल्ड तथा कॉवेक्सीन की बूस्टर डोज लगाई गई। 15 से 18 साल के बच्चों को कॉवेक्सीन की डोज लगाई गई। ये कैम्प गुलमोहर पार्क, गुलमोहर एनक्लेव, नीति बाग व उदय पार्क के निवासियों के लिए ही लगाया गया था। कैम्प में 93 लोगों को वैक्सीन की डोज लगाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 + eight =