केजरीवाल जैसे मानसिकता वाले लोग सिर्फ देश के लिए ही नहीं बल्कि युवाओं के लिए सबसे बड़ा खतरा-आदेश गुप्ता

रिपोर्ट :- नीरज अवस्थी

नई दिल्ली:- भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता के नेतृत्व में आज शकरपुर से निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन तक भाजपा कार्यकर्ताओं ने पदयात्रा कर केजरीवाल की देश विरोधी सोच के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के खिलाफ पुरजोर नारेबाजी की और उनकी देश विरोधी सोच के लिए उन्हें देश की जनता से माफी मांगने की बात भी कही गई।

विरोध प्रदर्शन के दौरान श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा बहुभाषी देश होने के बावजूद अनेकता में एकता की बात करता है और ऐसे देश को अगर कोई टुकड़े करने की सोच भी रखता है तो उसे तुंरत इसकी सज़ा मिलनी चाहिए। अरविंद केजरीवाल ने अपने जिस मंसूबे को उजागर किया है, उसके लिए उनके ऊपर जांच बैठाई जानी चाहिए और उन्हें इसकी सज़ा भी दी जानी चाहिए क्योंकि देश विरोधी मानसिकता वाले लोगों की जगह सलाखों के पीछे है।

उन्होंने कहा कि जब आप एक संवैधानिक पद पर बैठे होते हैं तो आपको कई लोग देखते हैं, आपसे चिजों को सिखने की कोशिश करते हैं और कई आपको अपना आदर्श मानकर आपकी तरह बनने की चाह रखते हैं। ऐसे में आप खुद देश को टुकड़े करने और एक स्वतंत्र राष्ट्र बनने के प्रधानमंत्री बनने के ख्वाब देख रहे हैं तो आपके द्वारा देश के युवाओं को क्या संदेश दिया जा रहा है। इस आंतकवादी मानसिकता वाले लोग सिर्फ देश के लिए ही नहीं बल्कि उन करोड़ों युवाओं के भविष्य के लिए खतरा है जो आगे आकर देश के लिए कुछ करने का सपना देख रहे हैं।

विरोध प्रदर्शन में प्रदेश महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल, शाहदरा ज़िला प्रभारी श्री पंकज जैन, जिला अध्यक्ष श्री रामकिशोर, श्री विनोद बछेती, श्री मोहन गोयल एवं मास्टर बिनोद सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × three =