कश्मीरी पंडितों का मज़ाक उड़ाने वाले केजरीवाल माफी मांगे-आदेश गुप्ता

रिपोर्ट :- नीरज अवस्थी

नई दिल्ली:– दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल द्वारा विधानसभा में कश्मीरी हिंदुओं एवं ब्राह्मणों के लिए अभद्र शब्दों का प्रयोग करने पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि संवैधानिक पद पर होने के बावजूद केजरीवाल ने ना ही विधानसभा की मर्यादा का ख्याल किया और ना ही कश्मीरी पंडितों का ही सम्मान किया। केजरीवाल को अपने इस अनैतिक व्यवहार के लिए कश्मीरी पंडितों से माफी मांगनी चाहिए।

श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा की अभद्र शब्दों का प्रयोग करने की संस्कृति नहीं रही है। कश्मीरी पंडितों के दर्द को कुरेदने और उनके साथ हुए अत्याचार को झूठा बताकर केजरीवाल ने पूरी तरह से अपनी अमानवीयता का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि जिन-जिन व्यक्तियों ने हिंदुओं का अपमान किया है, उनका मजाक उड़ाया है, उनकी स्थिति आज क्या है सभी को पता है। कांग्रेस, लालू-मुलायम की स्थिति से आज सभी वाकिफ है।

श्री गुप्ता ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब केजरीवाल ने हिंदुओं का अपमान किया है बल्कि इससे पहले भी सीएए कानून का विरोध करके, किसान आंदोलन के बहाने खालिस्तानियों का समर्थन करके, चांदनी चौक स्थित हनुमान मंदिर को तोड़ करके या फिर मौलवियों को वेतन देकर, ये सभी इस मामले के सबूत हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल जो खालिस्तान का प्रधानमंत्री बनने का सपना देखता हो उसके लिए संस्कृति कोई मायने नहीं रखती। ऐसे में केजरीवाल सिर्फ वोट बैंक के लिए विशेष समुदाय को सह दे रहे हैं जो एक संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा नहीं देता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − eleven =