कल होने वाले जनमत संग्रह के लिए पार्टी पूरी तरह से तैयार-कुलजीत सिंह चहल

रिपोर्ट :- नीरज अवस्थी

नई दिल्ली :– प्रदेश भाजपा महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल एवं प्रदेश मीडिया प्रमुख श्री नवीन कुमार जिंदल ने एक संयुक्त बयान में कहा कि केजरीवाल की शराब नीति के खिलाफ जनमत संग्रह के लिए भाजपा की तैयारियां पूरी हो चुकी है। प्रत्येक वार्ड के चार स्थानों पर शराब नीति के विरोध में जनमत पत्रक वितरण कर लोगों की राय ली जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता के नेतृत्व में कल प्रदेश के 1120 विभिन्न स्थानों पर होने वाले जनमत में मुख्य रुप से पार्टी के सांसद, विधायक, प्रदेश के पदाधिकारी एवं मोर्चा एवं जिलों के अध्यक्षों-उपाध्यक्षों के नेतृत्व में लगभग 10 लाख से अधिक लोगों की राय ली जाएगी।

श्री कुलजीत सिंह चहल एवं श्री नवीन कुमार जिंदल ने कहा कि जिस तरह से केजरीवाल की शराब नीति के खिलाफ भाजपा के 50000 से अधिक कार्यकर्ताओं के साथ व्यापारियों के संगठन एवं आरडब्ल्यूए के लोग दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर महिला, युवाओं एवं गणमान्य के बीच जाएंगे। सभी कार्यकर्ता धार्मिक स्थलों, विद्यालयों के पास एवं मुख्य बाज़ारों में इकट्ठा होकर एक पत्रक जनता के बीच वितरित करेंगे और लोगों का इस शराब नीति पर मत लेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से एक पर एक मुफ्त शराब बांटकर उन्होंने पूरी दिल्ली को शराब पिलाने में लगा दिया। दिहाड़ी मजदूर भी काम करने की जगह शराब के ठेकों पर लंबी पंक्तियों में खड़े होकर शराब की बोतले खरीद घर में पीकर पड़े हुए थे जिससे उनके घर की रोजी-रोटी भी चलना मुश्किल हो गया है।

उन्होंने कहा कि लोगों के बीच जो पत्रक बांटे जाएंगे उसमें शराब नीति के संदर्भ में पूछे गए कुछ सवाल है जैसे कि ड्राइ डे से संबंधित, स्कूल-मंदिर के बगल में खोले गये शराब के ठेकों से संबंधित, शराब पीने की उम्र कम करने के संबंध में इत्यादि। इन सवालों का जवाब लेकर भाजपा अपनी आगे की कार्रवाई को सुनिश्चित करेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में जिस तरह से शराब माफियाओं के साथ मिलकर अरविंद केजरीवाल राजधानी को प्रदेश की नगरी बनाने की जो कोशिश कर रहे हैं उसे भाजपा कभी बर्दाश्त नहीं करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + fourteen =