आम जनों को मिलेगा शुद्ध पेयजल स्वर्णिमा,रेबरा पंचायत में नल जल योजना का हुआ शिलान्यास

रिपोर्ट:-राजेन्द्र कुमार ठाकुर

बिहार:;समस्तीपुर जिला के खानपुर, प्रखंडक्षेत्र के रेबड़ा पंचायत के वार्ड नं 8,9 एवं 10 में आज नल जल योजना का विधिवत शिलान्यास स्थानीय जिलापार्षद स्वर्णिमा सिंह,उप प्रमुख धर्मेन्द्र कुमार एवं मुखिया शोभा देवी ने नारियल फोड़कर एवं फीता काटकर किया।


इस अवसर पर आमजनों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकार की अतिमहत्वाकांक्षी एवं आवाम के काफी लाभदायक योजना है नल जल योजना।अब यहाँ के लोगों को शुद्ध पेयजल मिलेगा उन्होंने वार्ड क्रियान्वयन समिति से कहा कि प्राक्कलन के अनुरूप समय सीमा के अंदर कार्य पूरा करें एवं लोगो को शुद्ध जल मुहैया करायें।उन्होंने आमजनों से कहा कि आप शुद्ध जल का उपयोग करेंगे तो कई तरह के विमारियों से निजात मिलेगी।अतः सहयोग कर सही तरीके से काम करावें।


बता दें कि वार्ड नं 8 में 1754600 ,वार्ड नं 9 में 1852900 व वार्ड नं 10 में 2015600 रु की लागत से नल जल योजना का कार्य संपादित होगा।


इस अवसर पर उपस्थित लोगों में काफी खुशी थी।लोगों ने कहा कि इस योजना से रेबड़ा के विकास में मिल का पत्थर सावित होगा कार्यक्रम में उप मुखिया सूरज साहनी,वार्ड सदस्य रौदी राय, गुरिया खातून सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 3 =