आम आदमी पार्टी राजेन्द्र नगर विधानसभा की संगठन मंत्री ममता कोचर, डीसीपीसीआर की पूर्व सदस्या सोनिया सचदेवा एवं पूर्व विधायक विजेन्द्र गर्ग के भाई विनोद गर्ग सहित दर्जनों आप नेता भाजपा में हुए शामिल

रिपोर्ट :-नीरज अवस्थी

नई दिल्ली,:- भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता के नेतृत्व में आज आम आदमी पार्टी राजेन्द्र नगर विधानसभा की संगठन मंत्री, महिला एवं बाल विकास दिल्ली सरकार विधायक प्रतिनिधि एवं मुख्यमंत्री प्रतिनिधि श्रीमती ममता कोचर, पूर्व विधायक श्री विजेन्द्र गर्ग के बड़े भाई और इंद्रपुरी मंडल के पूर्व अध्यक्ष श्री विनोद गर्ग एवं डीसीपीसीआर की पूर्व सदस्या श्रीमती सोनिया सचदेवा सहित आम आदमी पार्टी के दर्जनों नेता भाजपा परिवार में शामिल हुए। श्री आदेश गुप्ता ने पटका पहनाकर आम आदमी पार्टी के नेताओं को भाजपा परिवार में शामिल करते हुए कहा कि आज आम आदमी पार्टी से राजेन्द्र नगर की जनता को ही नहीं बल्कि पूरी दिल्ली को निराशा है। लेकिन साथ ही उनके पदाधिकारियों को भी निराशा है क्योंकि आप सरकार ने पिछले सात सालों से जितने भी वायदें किए उन्हें पूरा नहीं किया।

श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि आज भाजपा में शामिल होने वाले आप नेता बड़ी उम्मीद के साथ आम आदमी पार्टी में गए थे। लेकिन आम आदमी पार्टी वैसी पार्टी है जिसे जनता की समस्याओं से कोई मतलब नहीं है। इसलिए जनता की समस्याओं का समाधान करने के लिए आप नेता आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया हैं। उन्होंने कहा कि राजेन्द्र नगर ही नहीं बल्कि दिल्ली भर में सड़के टूटी पड़ी हैं, विकास कार्य हुआ नहीं और यही कारण है कि आज राजेन्द्र नगर की जनता के समर्थन से हम उपचुनाव जीतने वाले हैं। राजेन्द्र नगर की जनता के उम्मीदों पर हम खरा उतरेंगे। राजेन्द्र नगर के लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि 90 दिनों के अंदर नारायणा और इंद्रपुरी के बीच में रेलवे ब्रिज की समस्या को खत्म कर देंगे। साथ ही किराएदारों को जो नया बिजली मीटर लगाने की बात कही गई थी, उसकी भी लड़ाई हम लड़ेंगे।

राजेन्द्र नगर विधानसभा प्रभारी और विधायक श्री अजय महावर ने कहा कि राजेन्द्र नगर विधानसभा का चुनाव श्री आदेश गुप्ता के नेतृत्व में हम जीतने में कामयाब होंगे। आप विधायक राघव चढ्ढा ने अपने कार्यकाल के दौरान कभी भी आम जनता से मिलने की कोशिश नहीं की। इसलिए वे क्षेत्र में ना वोट मांगने गए और नामांकन के दिन भी मुंह छुपाकर आए जिसके बाद जनता ने उन्हें भगा दिया। लोगों का कहना है कि हमें ग्राउंड लेवल पर काम करने वाला नेता चाहिए, हमें हाई प्रोफाइल वाला नेता नहीं चाहिए। इसलिए वे भाजपा उम्मीदवार श्री राजेश भाटिया को जीताने का मन बना चुके हैं।

श्रीमती ममता कोचर ने शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद देते हुए कहा कि आज मेरी अपने घर में पुनः वापसी हो चुकी है। उन्होंने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से निवेदन किया कि भ्रम को पाल कर आम आदमी पार्टी के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं, उससे उन्हें कोई लाभ नहीं होने वाला है क्योंकि आम आदमी पार्टी कोई चमत्कारी पार्टी नहीं है। आप में विधायक एक बड़ी चीज बन गया है जो सामने तो क्या फोन पर भी बात करने से परहेज करता है। इसलिए आज भाजपा में शामिल होकर हम जीत की नई शुरुआत करेंगे ताकि हमें एक ऐसा विधायक मिले जो जमीनी स्तर पर जुड़ा हुआ हो।

श्री विनोद गर्ग ने कहा कि हमें इस बात का बहुत दुख है कि आम आदमी पार्टी में इतना बड़ा ठग बैठा है जिसकी नज़रों में पैसा ही सब कुछ है। मैंने अपनी आंखों से देखा है कि पैसा दो और काम कराओ। आम आदमी पार्टी के और भी कार्यकर्ता हैं जो अपनी पार्टी से नाराज हैं और भाजपा में आना चाहते हैं। इसलिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह से राजेन्द्र नगर से खाली हो जाएगी।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष श्री राजन तिवारी, प्रदेश भाजपा रिलेशन विभाग के प्रभारी श्री हरीश खुराना, प्रदेश प्रवक्ता श्री विरेन्द्र बब्बर एवं जिला अध्यक्ष श्री राजेश गोयल भी उपस्थित थे। आज आम आदमी पार्टी से भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में आम आदमी पार्टी नारायणा वार्ड से झुग्गी-झोपड़ी सेल के अध्यक्ष कमरुद्दीन, इंद्रपुरी वार्ड के पूर्व उपाध्यक्ष श्री प्रदीप राणा, आम आदमी पार्टी महिला मोर्चा कार्यकारिणी सदस्य श्रीमती रेणू पासवान और श्रीमती गीता राणा, महिला विंग की इंद्रपुरी वार्ड उपाध्यक्ष श्रीमती शकुंतला पांडेय अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − thirteen =