आम आदमी पार्टी का बुलंदशहर में डोर टू डोर जनसंपर्क

रिपोर्ट :-शुभम कुमार

उत्तर प्रदेश में अपनी साख जमाने को सभी पार्टियाँ हर दिन नए पैतरे आज़मा रही हैं। तमाम पार्टियों के साथ ही आम आदमी पार्टी भी जनता का दिल जीतने में कोई कमी-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। पार्टी शहरों में जाकर जनसंपर्क करती नज़र आ रही है। हाल ही में प्रदेश के बुंदेलशहर में आप प्रत्याशी विकाश शर्मा के समर्थन में सांसद संजय सिंह जी ने डोर टू डोर जनसंपर्क किया, जिसके बारे में पार्टी ने देसी माइक्रोब्लॉगिंग के अपने ऑफिशियल हैंडल, कू पर पोस्ट के माध्यम से बताया है।

“बुलंदशहर में AAP प्रत्याशी विकाश शर्मा जी के समर्थन में सांसद संजय सिंह जी ने किया डोर टू डोर जनसंपर्क।

लोगों का मिल रहा भरपूर प्यार
उत्तर प्रदेश बदलाव को है तैयार।”Koo Appबुलंदशहर में AAP प्रत्याशी विकाश शर्मा जी के समर्थन में सांसद संजय सिंह जी ने किया डोर टू डोर जनसंपर्क। लोगों का मिल रहा भरपूर प्यार उत्तर प्रदेश बदलाव को है तैयार। View attached media contentAam Aadmi Party- Uttar Pradesh (@AAPUttarPradesh) 25 Jan 2022

उक्त कू से यही बात सामने आती है, आम आदमी पार्टी का मानना है कि उसे जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है, और जनता अब बदलाव चाहती है।

विधानसभा के लिए प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी की

हाल ही में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अकेले मैदान में उतरी आम आदमी पार्टी ने विधानसभा के लिए प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी की है। सूची में 33 उम्मीदवारों की घोषणा की गई है, जिसमें 1 पूर्व आईएएस, 2 PhD, 9 पोस्ट ग्रेजुएट तथा 13 ग्रेजुएट शामिल हैं। पार्टी अब तक कुल 203 नामों की घोषणा कर चुकी है, जिसमें पहली सूची में 150 नाम, दूसरी सूची में 20 और अब तीसरी सूची में 33 नाम शामिल हैं। पार्टी ने प्रदेश की सभी 403 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। यह सूची आप के प्रदेश महासचिव दिनेश पटेल द्वारा जारी की गई है।

पढ़े-लिखे उम्मीदवारों पर लगाए दांव

इससे पहले पार्टी की पहली लिस्ट में आप के 38 उम्मीदवार पोस्टग्रेजुएट हैं। डॉक्टर, एमबीए, पीएचडी, आर्मी इंजीनियर, बीएड और डिप्लोमा होल्डर्स को आप ने चुनावी मैदान में उतारा है। आप नेता संजय सिंह ने साफ कर दिया कि पढ़े-लिखे उम्मीदवारों को चुनने की कोशिश की गई हैं। वहीं तीसरी लिस्ट में में पढ़े-लिखे उम्मीदवारों पर पार्टी ने दांव चला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + ten =