Renault ने अपनी नई एसयूवी कार रेनो काइगर इंडिया में लॉन्च कर दिया है

रिपोर्ट :- कशिश / दौलत शर्मा

नई दिल्ली :- Renault ने अपनी नई एसयूवी कार रेनो काइगर इंडिया में लॉन्च कर दिया है. इंडिया के मार्केट को देखते हुए इस कंपनी ने ग्लोबल लेवल पर सबसे पहले भारत में इस कार को लांच किया. युवा जनरेशन की पसंद के मद्देनजर इस कार को बेहद डेसिग एसयूवी label की तरह डिजाइन किया गया है. इस कार की  डिमांड काफी पहले से हो रही थी,अब मार्च से इस कार की बुकिंग शुरू हो जाएगी. हालांकि कंपनी ने इस कार के प्राइस को लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं की है।

New Renault Kiger  इंतजार की घड़ियां खत्म हुई. रेनॉल्ट ने अपने नई एसयूवी कार रेनो कइगार को लॉन्च कर दिया है.इंडिया में कार के मार्केट को देखते हुए कंपनी ने विश्व स्तर पर सबसे पहले भारत में इस कार को लांच किया है.इस कार के डिजाइन इंटीरियर बेहद आधुनिक बनाए गए हैं. क्योंकि यह कार पूरी तरह से युवाओं को लुभाने वाला है,लिहाजा इस कार को 40 तरीके से डिजाइन किया गया है.कार में पेट्रोल के टर्बो इंजन के साथ बेहद शानदार इंटीरियर बनाया गया है.कार बेहद ही ज्यादा स्पेशियस है और सुरक्षा के मानक से देखा जाए तो कार की बॉडी बेहद मजबूत बनाई गई है.साथ में सेफ्टी बैग भी लगे हैं. इस कार  का इंतजार काफी दिनों से हो रहा था.आखिर में जनवरी लास्ट में इस कार को लॉन्च कर दिया गया है.मार्च से इस कार की बुकिंग शुरू हो जाएगी. कंपनी के तरफ से कार के प्राइस को लेकर अभी तक सस्पेंस बनाकर रखा गया है.हालांकि सोशल मीडिया पर इस कार के प्राइस को लेकर जो बातें कही जा रही है उसके हिसाब से इस कार की शुरुआती कीमत लगभग साढे पांच लाख होगी. यानी एसयूवी टाइप की गाड़ियों को टक्कर देने के लिए इतने कम दाम में यह कार  युवाओं को बेहद पसंद आने वाली है।

Byte:-  Venkat Raman रेनॉल्ट

V/o F :-  कार लॉन्चिंग  के दौरान बेहद खूबसूरत रंगारंग कार्यक्रम देखने को मिला जिसमें बॉलीवुड की प्रसिद्ध डांसर शक्ति ने अपने डांस का परफॉर्म किया और दिखाया  की इस कार्य को चलाते वक्त युवा  कुछ ऐसा ही खुद को भी एनर्जेटिक फील करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + 14 =