IFA 2020 में, LG Electronics (LG) ने पिछले IFA शो के विपरीत एक नया उपभोक्ता अनुभव प्रस्तुत किया

रिपोर्ट:- कशिश

नई दिल्ली:-IFA 2020 में, LG Electronics (LG) ने पिछले IFA शो के विपरीत एक नया उपभोक्ता अनुभव प्रस्तुत किया। एलजी सीटीओ डॉ। आई.पी. पार्क ने भविष्य के लिए कंपनी की दृष्टि, लाइफ से गुड के बारे में बात करने के लिए होलोग्राम रूप में मंच पर ले लिया। एलजी की भविष्य की दृष्टि देखभाल, सुविधा और मनोरंजन के तीन मुख्य घरेलू मूल्यों को अधिकतम करती है।

एलजी का एआई प्लेटफॉर्म, एलजी थिनक्यू, परिवर्तन का नेतृत्व करने के लिए नई सेवाओं, समाधानों और व्यापार मॉडल बनाने के लिए विकसित और नया करना जारी रखता है। ऐप का उपयोग करके AI- आधारित प्रोएक्टिव कस्टमर केयर (PCC) उपकरणों के परिचालन की स्थिति का विश्लेषण और रिपोर्ट कर सकता है और यहां तक ​​कि रखरखाव या मरम्मत सलाह भी प्रदान कर सकता है।

एलजी के पास नया नवाचार है, जो घर तक पहुंचाता है, व्यापक तकनीकों में निवेश करता है क्योंकि यह रोजमर्रा की जिंदगी में सुधार करता है। LG की रोबोट की CLOi लाइन रेस्तरां और अस्पतालों में सेवाएं देने के लिए एक सुरक्षित, सामाजिक रूप से दूर का रास्ता प्रदान कर सकती है और जुलाई 2020 से। एलजी अपने डिजिटल ट्रांसफ़ॉर्मेशन प्रयासों के तहत रिमोट हेल्थकेयर मैनेजमेंट के लिए तकनीक भी विकसित कर रहा है।

एलजी के प्रमुख “घर से अच्छे जीवन जीते हैं”
घर के रहने के भविष्य के लिए दर्शन

IFA 2020 में होम और बियॉन्ड के लिए अगली पीढ़ी के नवाचारों को प्रदर्शित करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − fourteen =