बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली दिल का दौरा पड़ने से अस्पताल में भर्ती

रिपोर्ट :- प्रिंस बहादुर सिंह

नई दिल्ली :- बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली को शनिवार सुबह दिल की बीमारी की शिकायत के बाद कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। गांगुली को आज सुबह कोलकाता में वुडलैंड्स अस्पताल में उनके निवास पर जिम में कसरत के दौरान बीमार पड़ने के बाद ले जाया गया था।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली को जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। सौरभ गांगुली दिल की बीमारी से पीड़ित है और वह लगातार अपना इलाज करवा रहे थे। शनिवार सुबह अचानक एक्सरसाइज करते हुए उन्हें दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में फौरन चिकित्सा के लिए भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को आज ही एंजियोप्लास्टी करने के बाद छुट्टी दे दी जाएगी। पूर्व वित्त मंत्री और दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के प्रमुख स्वर्गीय अरुण जेटली की 68 वीं जयंती पर, दिल्ली क्रिकेट स्टेडियम में दिवंगत अरुण के मूर्ति के उद्घाटन के लिए हाल ही में गांगुली नई दिल्ली में आए थे। इससे पहले वह बीसीसीआई की वार्षिक आम बैठक में भाग लेने के लिए अहमदाबाद में थे, जो 24 दिसंबर को आयोजित की गई थी। उन्होंने उस बैठक की अध्यक्षता की थी जिसमें प्रमुख घोषणाओं की मेजबानी की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + seven =